शिक्षाSarkari Naukri 2023: एयर इंडिया में नौकरी पाने का...

Sarkari Naukri 2023: एयर इंडिया में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, बस करना होगा ये काम, मिलेगी अच्छी सैलरी

Sarkari Naukri 2023: एयर इंडिया में नौकरी करने का सपना देख रहे उम्मीदवार के लिए अच्छी खबर है. एयर इंडिया ने एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (AIATSL) ने अप्रेंटिस, जूनियर कस्टमर सर्विस एक्जीक्यूटिव, कस्टमर सर्विस एक्जीक्यूटिव आदि पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किए हैं.

-

होमशिक्षाSarkari Naukri 2023: एयर इंडिया में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, बस करना होगा ये काम, मिलेगी अच्छी सैलरी

Sarkari Naukri 2023: एयर इंडिया में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, बस करना होगा ये काम, मिलेगी अच्छी सैलरी

Published Date :

Follow Us On :

Sarkari Naukri 2023: एयर इंडिया में नौकरी करने का सपना देख रहे उम्मीदवार के लिए अच्छी खबर है. एयर इंडिया ने एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (AIATSL) ने अप्रेंटिस, जूनियर कस्टमर सर्विस एक्जीक्यूटिव, कस्टमर सर्विस एक्जीक्यूटिव आदि पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किए हैं. ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, वे AIASL की आधिकारिक वेबसाइट aiasl.in पर जाकर वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए आवेदन कर सकते हैं.

Sarkari Naukri 2023
Air India AITASL Recruitment 2023

जारी अधिसूचना के अनुसार, Air India AITASL Recruitment 2023 के लिए 495 पदों पर भर्ती किया जाना है. खास बात यह है कि इस भर्ती अभियान के तहत किसी भी प्रकार का एग्जाम नहीं लिया जायेगा. उम्मीदवार का चयन साक्षात्कार और डॉक्यमेंट वेरिफिकेशन के जरिए किए जायेगा. यह भर्ती (Air India AIASL Recruitment) एक निश्चित अवधि के अनुबंध के आधार पर की जा रही है.

ये भी पढ़ें: ₹50हजार से कम कीमत पर घर लें जाए ये चमचमाती इलेक्ट्रिक स्कूटर, बच्चे देखते ही हो जायेंगे खुश

Air India AIASL Recruitment के लिए याद रखने वाली तिथि

जिन उम्मीदवार ने योग्यता मानदंड को पूरा कर लिया है, वे 17 से 20 अप्रैल 2023 तक वॉक-इन इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं. हालांकि, उम्मीदवार को सलाह दी जाती है कि उम्मीदवार आवेदन करने से पहले जारी अधिसूचना को ठीक से पढ़ें. ताकि आवेदन करते समय आपको किसी भी तरह की समस्या न उत्पन्न हो.

Sarkari Naukri 2023: आयु सीमा

जो भी उम्मीदवार इस भर्ती अभियान के तहत आवेदन करना चाहते हैं, उनकी अधिकतम आयु 28 वर्ष होनी चाहिए. हालंकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि सरकारी दिशानिर्देशों के आधार पर आयु में छूट दी जायेगी.

17-20 अप्रैल तक होगी साक्षात्कार

विभिन्न रिक्तियों के लिए AIATSL वॉक इन इंटरव्यू 17 अप्रैल से 20 अप्रैल, 2023 तक आयोजित किए जाने हैं. उम्मीदवारों को किसी भी असुविधा से बचने के लिए कार्यक्रम स्थल पर समय पर रिपोर्ट करना होगा. ध्यान रहें, उम्मीदवारों को वॉक इन इंटरव्यू के लिए एचआरडी विभाग के कार्यालय, एआई यूनिटी कॉम्प्लेक्स, पल्लवरम छावनी, चेन्नई -600043 में रिपोर्ट करना जरूरी है.

आपके लिए  – शिक्षा से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you