लाइफस्टाइलArabic mehndi designs: ईद के अवसर पर जरूर ट्राई...

Arabic mehndi designs: ईद के अवसर पर जरूर ट्राई करें ये अरेबिक मेहंदी की ये स्टालिश डिजाइन्स, हर कोई देखता ही रह जायेगा

Arabic mehndi designs: ईद नजदीक आ गया है, जिसमें सभी महिला, लड़कियां खूबसूरत दिखने के लिए तरह तरह के स्टाइलिश मेकअप करेंगी, जिसमें मेंहदी भी शामिल है.

-

होमलाइफस्टाइलArabic mehndi designs: ईद के अवसर पर जरूर ट्राई करें ये अरेबिक मेहंदी की ये स्टालिश डिजाइन्स, हर कोई देखता ही रह जायेगा

Arabic mehndi designs: ईद के अवसर पर जरूर ट्राई करें ये अरेबिक मेहंदी की ये स्टालिश डिजाइन्स, हर कोई देखता ही रह जायेगा

Published Date :

Follow Us On :

Arabic mehndi designs: ईद नजदीक आ गया है, जिसमें सभी महिला, लड़कियां खूबसूरत दिखने के लिए तरह तरह के स्टाइलिश मेकअप करेंगी, जिसमें मेंहदी भी शामिल है. आप भले ही कितना भी सज संवर लो जब तक हाथों में मेंहदी न चढ़े, खूबसूरती दिखता ही नहीं है. ऐसे में क्यों न इस बार पारंपरिक डिजाइन से हट कर ट्राई कुछ अलग ट्राई किया जाएं? साथ ही, अगर आपके पास टाइम की कमी है तब तो जो डिजाइन्स हम आपके लिए लाए हैं, वे आपके बहुत काम आने वाली हैं. चलिए कुछ अरेबिक मेहंदी डिजाइन को देखते हैं.

ये भी पढ़ें: Hair Care Tips: कम समय में चाहिए लंबे,काले और घने बाल, तो ट्राई करें ये अनोखा टिप्स, कुछ ही दिनों में मिलेगा फायदा

हाथ की उल्टी तरफ लगाएं ये डिजाइन

अगर आप फुल पत्तियों वाली डिजाइन की तलाश में हैं कि तो आप इस डिजाइन को तलाश सकती है. ये काफी ईजी है और फटाफट लग जाएगी.

आधे हाथ वाली डिजाइन

अगर आप आधे हाथ में ही मेंहदी करने की शौकीन है तो यह डिजाइन आपके लिए बिलकुल परफेक्ट है. यह दिखने में खूबसूरत लगने के साथ साथ लगाने में काफी आसान होता है.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you