मनोरंजनआयुष्मान की ‘Dream Girl 2’ के सामने नहीं टिक...

आयुष्मान की ‘Dream Girl 2’ के सामने नहीं टिक पाई ‘गदर 2’, ओपनिंग डे की कमाई ने तोड़ डाली तारा सिंह की कमर

-

होममनोरंजनआयुष्मान की ‘Dream Girl 2’ के सामने नहीं टिक पाई ‘गदर 2’, ओपनिंग डे की कमाई ने तोड़ डाली तारा सिंह की कमर

आयुष्मान की ‘Dream Girl 2’ के सामने नहीं टिक पाई ‘गदर 2’, ओपनिंग डे की कमाई ने तोड़ डाली तारा सिंह की कमर

Published Date :

Follow Us On :

Dream Girl 2 : पिछले 15 दिनों से तारा सिंह बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रहे थे. इस ‘गदर 2’ फिल्म ने अब तक 400 करोड़ से अधिक की कमाई कर बॉलीवुड में इतिहास रच दिया है. ऐसे में 25 अगस्त को रिलीज फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ के कलेक्शन को लेकर शंका पैदा हो रहा था. लोग अनुमान लगा रहे थे कि गदर 2 के आगे आयुष्मान खुराना की फिल्म घुटने टेक देगी. लेकिन इसके ठीक विपरीत ड्रीम गर्ल पूजा ने दर्शकों पर अपना जादू चला दिया है. जी हां आपको बता दें, आयुष्मान ने ओपनिंग डे ही सनी देओल के नाक के नीचे से जोरदार कमाई कर ली है जिसे देखते ही सनी देओल की हवा निकल गई है. ऐसे में चलिए इसका फर्स्ट डे कलेक्शन देखते हैं.

Dream Girl 2
Dream Girl 2

आयुष्मान ने तारा सिंह की तोड़ डाली कमर

पिछले दो सप्ताह से ‘गदर 2’ का मुकाबला अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ से हो रहा था. दोनों फिल्म एक दूसरे को टक्कर देते नजर आ रही थी. मगर 25 अगस्त को रिलीज़ फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने इन दोनों फिल्मों को सदमा पहुंचा दिया है. आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर गदर 2 को मुंहतोड़ जवाब दे दिया है. वहीं, 25 अगस्त को ‘ओएमजी 2’ और ‘गदर 2’ की कलेक्शन की बात करें तो आपको बता दें, सनी देओल की ‘गदर 2’ ने 7.10 करोड़ का बिजनेस किया जबकि ओएमजी 2 ने 1.80 करोड़ की कमाई की है जो गुरुवार की कमाई से काफी कम है.

ये भी पढ़ें : रिलीज से पहले ही शाहरुख की अपकमिंग फिल्म ‘Jawan’ ने मचाया धमाल, विदेशों में जमकर बिक रहा मूवी का टिकट

Dream Girl 2 ने की करोड़ो की कमाई

Sacnik के रिपोर्ट के मुताबिक, ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने शुक्रवार को 10.69 करोड़ की कमाई की है. बता दें, ये फिल्म भी ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ के जैसा सीक्वल है. 14वें दिन सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने 8.40 करोड़ और अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 ने 2.8 करोड़ की कमाई की थी, जिसमें अब सीधा 52% का गिरावट देखने में मिला है. ऐसे में ये इन दोनों फिल्म के लिए चिंता का विषय बन गया है. बता दें, 2019 में आई फिल्म ड्रीम गर्ल को दर्शकों ने खूब पसंद किया था ऐसे में अब ऐसा लग रहा है कि इस फिल्म से भी आयुष्मान और अनन्या पांडे दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होंगे.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you