खेलMitchell Marsh: अपने तीसरे मैच से पहले दिल्ली को...

Mitchell Marsh: अपने तीसरे मैच से पहले दिल्ली को लगा बड़ा झटका, 6.50 करोड़ का खिलाड़ी IPL छोड़ लौट गया स्वदेश

-

होमखेलMitchell Marsh: अपने तीसरे मैच से पहले दिल्ली को लगा बड़ा झटका, 6.50 करोड़ का खिलाड़ी IPL छोड़ लौट गया स्वदेश

Mitchell Marsh: अपने तीसरे मैच से पहले दिल्ली को लगा बड़ा झटका, 6.50 करोड़ का खिलाड़ी IPL छोड़ लौट गया स्वदेश

Published Date :

Follow Us On :

Mitchell Marsh: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन के अब तक 9 मुकाबलें खेले जा चुके हैं. इन मुकाबलों के दौरान कई प्लेयर्स चोटिल होकर आईपीएल से बाहर भी हो चुके हैं. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी Mitchell Marsh भी बीते दिनों आईपीएल छोड़ अपने देश लौट गए. आईपीएल ऑक्शन में दिल्ली ने मिचेल मार्श को 6.50 करोड़ की कीमत देकर खरीदा था. आखिर आईपीएल के बीच में अचानक ये खिलाड़ी अपने देश क्यों लौट गया आज के इस लेख में आपको बताएंगे.

कौन हैं Mitchell Marsh?

मिचेल मार्श ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम का हिस्सा हैं. मार्श ऑस्ट्रेलिया के तरफ से तीनों फॉर्मेट में बल्लेबाजी करते हैं. आईपीएल 2023 में ये दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा है. इस साल दिल्ली ने अब तक अपने दो मुकबालें खेल लिए हैं और दोनों मुकाबलें में मिचेल मार्श टीम का हिस्सा रहे थे. हालांकि, इन्होंने कुछ खास कमाल नहीं किया था. लेकिन अब ये अपने देश वापस लौट गए हैं.  

आईपीएल छोड़ क्यों लौटे स्वदेश?

दिल्ली कैपिटल्स के बेहतरीन बल्लेबाज मिचेल मार्श दिल्ली के तीसरे मुकाबलें में शामिल नहीं होगें. दरअसल, मार्श आईपीएल छोड़ एक हफ्ते के लिए अपने देश लौट गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मिचेल अपनी शादी करने के लिए आईपीएल से एक हफ्ते की छूटी लेकर अपने देश ऑस्ट्रेलिया पहुँचे हैं.

फैंस को लगा झटका

Mitchell Marsh
Delhi Capitals

मिचेल मार्श के अपने देश लौट जाने के बाद से दिल्ली कैपिटल्स के फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है. दिल्ली ने अब तक आईपीएल में दो मुकाबलें खेलें हैं और दोनों में इनको हार का सामना करना पड़ा है और ऐसे में इतने बड़े प्लेयर का टीम में ना होना दिल्ली को महंगा भी पड़ सकता है.

यह भी पढ़ें- Love Story of Rohit Sharma: जब Yuvraj Singh ने अपनी बहन से दूर रहने के लिए इस खिलाड़ी को दी थी धमकी, जानें पूरा वाकया

कल राजस्थान के साथ होगा मुकाबला

दिल्ली कैपिटल्स का अगला मुकाबला कल शाम 3:30 बजे से राजस्थान रॉयल्स के साथ होगा. इस मैच में मिचेल मार्श शामिल नहीं हो पाएंगे. ऐसे में उनकी जगह प्लेइंग-11 में वेस्टइंडीज के खिलाड़ी रोवमैन पॉवेल को मौका मिल सकता है. देखने वाली बात ये होगी कि क्या रोवमैन पॉवेल Mitchell Marsh की कमी को दूर कर पाएंगे या नहीं.

आपके लिए  – खेल से जुड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Nitish Kushwaha
Nitish Kushwahahttps://www.bloggistan.com/
नितीश कुशवाहा Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इससे पहले इन्होंने इंडिया न्यूज़ में भी अपनी सेवाएं दी हैं. नितीश ने अपने पत्रकारिता की पढ़ाई चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से की है. इन्हें खासतौर पर स्पोर्ट्स और मनोरंजन से संबंधित ख़बरों में विशेष रूची है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you