खेलLove Story of Rohit Sharma: जब Yuvraj Singh ने...

Love Story of Rohit Sharma: जब Yuvraj Singh ने अपनी बहन से दूर रहने के लिए इस खिलाड़ी को दी थी धमकी, जानें पूरा वाकया

-

होमखेलLove Story of Rohit Sharma: जब Yuvraj Singh ने अपनी बहन से दूर रहने के लिए इस खिलाड़ी को दी थी धमकी, जानें पूरा वाकया

Love Story of Rohit Sharma: जब Yuvraj Singh ने अपनी बहन से दूर रहने के लिए इस खिलाड़ी को दी थी धमकी, जानें पूरा वाकया

Published Date :

Follow Us On :

Love Story of Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान Rohit Sharma को हिटमैन के नाम से भी जाना जाता है. यह भारतीय क्रिकेट टीम के एक धाकड़ बल्लेबाज माने जाते हैं. रोहित ने अपने दम पर कई बार टीम को जिताया है. Rohit Sharma के प्रोफेशनल लाइफ से तो पूरी दुनिया वाकिफ है लेकिन इनके पर्सनल लाइफ के बारे में शायद ही लोगों का ज्यादा जानकारी होगी.

साल 2015 में रचाई थी शादी

हिटमैन ने अपने पर्सनल लाइफ में Ritika Sajdeh के साथ साल 2015 में शादी रचाई थी. लेकिन शायद ही किसी को मालूम होगा कि Ritika Sajdeh पूर्व भारतीय क्रिकेटर Yuvraj Singh की बहन है. शुरुआत में तो युवराज ने Rohit Sharma को रितिका से दूरी बनाने तक की धमकी दे दी थी.

जब युवराज ने Rohit Sharma को दी थी धमकी

बता दें कि Ritika Sajdeh एक स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी चलाती हैं और एक समय Yuvraj Singh इनके क्लाइंट हुआ करते थे. Yuvraj Singh रितिका को अपनी मुंह बोली बहन मानते थे. रितिका इनको राखी भी बांधती थी. वहीं एक शूट के दौरान रोहित शर्मा की भी मुलाकात रितिका से हो गई और वहां पर युवराज पहले से ही मौजूद थे. जिसके बाद युवराज सिंह ने रोहित के पास जाकर कहा था “वो मेरी बहन है उससे दूर रहना”, इस बात को खुद हिटमैन ने “ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस” शो में बताया था.

यह भी पढ़ें- IPL के 16वें सीजन में इन 5 खिलाड़ियों ने मचाया तहलका, लिस्ट में Virat Kohli का भी नाम है शामिल

ऐसे हुआ दोनों को प्यार

इनसे बाद हुआ कुछ यूं की रितिका Rohit Sharma की मैनेजर बन गई और धीरे-धीरे इन दोनों के बीच नज़दीकियां भी बढ़ने लगी और पता ही नहीं चला की कब ये दोनों एक दूसरे के उपर जान छिड़कने लगे. हिटमैन ने रितिका को सपनों के शहर मुंबई के बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब में सबसे पहले प्रपोज किया था और इसके बाद इन दोनों ने 13 दिसंबर साल 2015 को एक दूसरे के साथ शादी के 7 फेरे ले लिए. इन दोनों की शादी से Yuvraj Singh भी काफी ज्यादा खुश हुए थे.

आपके लिए  – खेल से जुड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Nitish Kushwaha
Nitish Kushwahahttps://www.bloggistan.com/
नितीश कुशवाहा Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इससे पहले इन्होंने इंडिया न्यूज़ में भी अपनी सेवाएं दी हैं. नितीश ने अपने पत्रकारिता की पढ़ाई चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से की है. इन्हें खासतौर पर स्पोर्ट्स और मनोरंजन से संबंधित ख़बरों में विशेष रूची है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you