टेकSamsung Galaxy M33 5G: Samsung के इस फोन पर...

Samsung Galaxy M33 5G: Samsung के इस फोन पर चल रही है दमदार डील, 24,999 का फोन 2,999 में होगा आपका, जानें पूरी डिटेल

-

होमटेकSamsung Galaxy M33 5G: Samsung के इस फोन पर चल रही है दमदार डील, 24,999 का फोन 2,999 में होगा आपका, जानें पूरी डिटेल

Samsung Galaxy M33 5G: Samsung के इस फोन पर चल रही है दमदार डील, 24,999 का फोन 2,999 में होगा आपका, जानें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Samsung Galaxy M33 5G: अगर आप एक बजट स्मार्टफोन लेने की प्लॉनिंग कर रहे हैं और बजट में सारे फीचर्स भी चाहते हैं तो हम आपके लिए एक बेहतरीन डील लेकर आए हैं. ये डील आपके लिए जबरदस्त फायदे का सौदा साबित हो सकती है. खास बात ये है कि जिस स्मार्टफोन के बारे में आपको हम बताने वाले हैं उस पर इन दिनों कई सारे बंपर डिस्काउंट की भरमार है. जी हां, इन दिनों Samsung Galaxy M33 5G फोन पर डील चल रही है.

इन फीचर्स के साथ आता है Samsung Galaxy M33 5G

image credit google

ये डील उन मोबाइल यूज़र्स के लिए अच्छी साबित हो सकती है जो लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ की चाहत रखते हैं. Exynos 1280 Octa Core 2.4GHz 5nm प्रोसेसर के साथ आने वाला ये स्मार्टफोन 6000 mah की Longlastic बैटरी के साथ पेश किया जाता है. साथ 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज की सहुलियत आपको इस फोन में मिल जाती है. इसमें 50 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. साथ में आपको कई सारे कलर ऑप्शन भी की अच्छी वेरायटी आपको इस फोन में आपको मिल जाएगी.

यह भी पढ़ें- Zook Xtream Duo 150w : लॉन्च हुआ धाँसू होम थियेटर स्पीकर, फीचर्स भी हैं एकदम दमदार, जानें खासियत और कीमत  

Samsung Galaxy M33 5G पर है तगड़ी डील

इन दिनों इस स्मार्टफोन पर जबरदस्त डील चल रही है वैसे तो इसकी कीमत 24,999 रूपये है लेकिन फिलहाल इसे 17,999 रूपये में अपना बना सकते हैं. ई- कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर इसकी खरीददारी करी जा सकती है. इसके अलावा फोन पर बैंक ऑफर लगाकर भी बचत की जा सकती है.

पुराने फोन के बदले मिलेगी नया फोन

image credit google

इस फोन पर ऑफर के साथ फोन एक्सचेंज करने का भी मौका ग्राहकों को दिया जा रहा है. पुराने फोन क् साथ आप 21,999 रूपये की बड़ी बचत कर सकते हैं. इस डील का फायदा उठाने के लिए आपके पास ओल्ड फोन होना चाहिए. अगर आपके पास पुराना स्मार्टफोन नहीं है तो ये डील आपके लिए नहीं है लेकिन पहली वाली डील आपके लिए बहुत शानदार होने वाली है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी ख़बरे यहाँ पढ़े

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Tata Safari Fecelift: टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, जानें क्या होगा खास

टाटा मोटर्स (Tata Motors) लगातार अपने लाइनअप को अपडेट...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you