टेकZook Xtream Duo 150w : लॉन्च हुआ धाँसू होम...

Zook Xtream Duo 150w : लॉन्च हुआ धाँसू होम थियेटर स्पीकर, फीचर्स भी हैं एकदम दमदार, जानें खासियत और कीमत  

-

होमटेकZook Xtream Duo 150w : लॉन्च हुआ धाँसू होम थियेटर स्पीकर, फीचर्स भी हैं एकदम दमदार, जानें खासियत और कीमत  

Zook Xtream Duo 150w : लॉन्च हुआ धाँसू होम थियेटर स्पीकर, फीचर्स भी हैं एकदम दमदार, जानें खासियत और कीमत  

Published Date :

Follow Us On :

Zook Xtream Duo 150w : अगर आप घर पर किसी चीज़ के सेलीब्रेशन की तैयारी कर रहे हैं औऱ इसके लिए बजट में कोई धाँसू फीचर्स से लैस स्पीकर खरीदना चाहते हैं तो आपकी इस चाहत को पूरा करने के लिए भारत की स्पीकर निर्माता कंपनी ZOOK ने हाल ही में एक गज़ब का स्पीकर मार्केट में उतारा है. ये स्पीकर घर पर हुए किसी भी सेलीब्रेशन में जबरदस्त धूआँ उठा देगा. खास बात ये है इस स्पीकर में कंपनी ने वॉल्यूम और बेस पर काम किया है.

यह भी पढ़ें- Samsung की इस धांसू स्मार्टवॉच को आधी कीमत में बना लें अपना,फीचर्स में दूर दूर तक मुकाबले में नहीं है कोई

पार्टी का मज़ा कर देगा डबल

ZOOK ने इस स्पीकर को 150 वॉट के शानदार आउटपुट और गज़ब की साउंड क्वालिटी के साथ बाजार में पेश किया है. इस स्पीकर में कई ऐसे कमाल के फीचर्स दिए गए हैं. जो आपकी पार्टी का मजा दोगुना करने का काम करेगें. जिस स्पीकर के बारे में आपको बताने वाले हैं, उसका नाम Zook Xtream Duo 150w Specs  है. ये स्पीकर कंपनी ने ऐसे ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए बाजार में पेश किया है, जिन्हें पार्टी करने का खूब शौक है.

Zook Xtream Duo 150w की खासियत

Zook Xtream Duo 150w में स्पीकर ब्लूटूथ 5.0 को सपोर्ट करता है. इसमें इमर्सिव ऑडियो और होम थियेटर को ध्यान में रखते हुए ऑडियो क्वालिटी पर कंपनी ने खूब जोर दिया है. इस स्पीकर को USB और AUX  के जरीये कनेक्ट करने की भी सहूलियत दी गई है. इसके अलावा इसमें कई मोड्स दिए गए है, जो अलग अलग काम में लिए जाते हैं. ये स्पीकर एक बडे लेवल पर 10 वुफर पैक करता है.

Zook Xtream Duo 150w Spec की कीमत

इस स्पीकर की खूबसूरती को इनहेंस करने के लिए कंपनी ने इसमें एक एलईडी लाइट भी दी है. जो इसकी ऑवरऑल खूबसूरती को काफी बढा देती है. कंपनी ने इस स्पीकर को 19,999 रूपये की कीमत पर बाजार में पेश किया है. अगर आप इस स्पीकर को खरीदकर लुफ़्त उठाना चाहते हैं तो इसे रिटेल शॉप से खरीदा जा सकता है.

Zook Xtream Duo 150w  स्पीकर पर ऑफर्स

इस स्पीकर को रिटेल शॉप के साथ ही ई- कॉमर्स प्लेटफार्म्स से भी खरीदा जा सकता है. इस स्पीकर को ऑफर्स के साथ खरीदने में इसकी कीमत और भी सस्ती पड़ जाएगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी ख़बरे यहाँ पढ़े

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you