टेकSamsung की इस धांसू स्मार्टवॉच को आधी कीमत में...

Samsung की इस धांसू स्मार्टवॉच को आधी कीमत में बना लें अपना,फीचर्स में दूर दूर तक मुकाबले में नहीं है कोई

-

होमटेकSamsung की इस धांसू स्मार्टवॉच को आधी कीमत में बना लें अपना,फीचर्स में दूर दूर तक मुकाबले में नहीं है कोई

Samsung की इस धांसू स्मार्टवॉच को आधी कीमत में बना लें अपना,फीचर्स में दूर दूर तक मुकाबले में नहीं है कोई

Published Date :

Follow Us On :

Samsung: अगर आप ब्रांडेड स्मार्ट वॉच को पहनने के शौकीन हैं. लेकिन तलाश में हैं कि अच्छे डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ एक शानदार स्मार्टवॉच आपको मिल जाए तो आपके लिए सैमसंग की Galaxy Watch 5 Pro स्मार्ट वॉच बेहतर विकल्प साबित हो सकती है. स्मार्ट वॉच के फीचर और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस मामले ये स्मार्ट वॉच सैमसंग की अब तक की सबसे शानदार स्मार्ट वॉच में से एक है.हाल ही में इस स्मार्ट वॉच में कई खूबियों को जोड़ा गया है.

फीचर्स

सैमसंग की स्मार्ट वॉच में डिस्प्ले की अगर बात करें तो इसमें एएमओएलईडी डिस्प्ले दी गई है. स्मार्टवॉच को बनाने में सफायर ग्लास का इस्तेमाल किया है जो कि अब तक का सबसे मजबूत कांच माना जाता है. इसके साथ ही इसकी बॉडी को टाइटेनियम से बनाया गया है जिससे इसकी मजबूती और बढ़ जाती है. सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 प्रो में सभी सेंसर नीचे की ओर दिए गए हैं जो कि टेंपरेचर और ब्लड प्रेशर को मापते हैं.

Samsung
Samsung Galaxy Watch 5 Pro

नींद के समय देगी खर्राटों की जानकारी

इस स्मार्ट वॉच की एक खासियत यह भी है कि ये ब्लड प्रेशर की एकदम सटीक जानकारी देती है और इसका स्टेप काउंट फीचर भी बिल्कुल एक्यूरेट है. और सबसे खास बात ये यूजर को नींद के समय आपके खर्राटों की भी जानकारी देती है.इस स्मार्ट वॉच में का इनडोर और आउटडोर ब्राइटनेस एडजेस्टमेंट सिस्टम शानदार है. सैमसंग ने इसमें ऑलवेज ऑन डिस्प्ले की भी सुविधा दी है.

यह भी पढ़ें- Zook Xtream Duo 150w : लॉन्च हुआ धाँसू होम थियेटर स्पीकर, फीचर्स भी हैं एकदम दमदार, जानें खासियत और कीमत  

मिलेंगे ये हेल्थ फीचर्स

इस स्मार्ट वॉच में कंपनी ने कॉलिंग के लिए स्पीकर भी दिया है. इसके अलावा आप इसमें LTE फैसिलिटी के साथ सिम को भी एक्टिवेट कर सकते हैं. सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 प्रो में बॉडी कंपोजिशन फीचर भी मिलता है जो आपको बॉडी फिट, बॉडी मसल्स और बीएमआई की जानकारी देता है.स्मार्ट वॉच में यूजर को हॉट मॉनिटर स्लीप मॉनिटर, तनाव ट्रैकिंग, अलार्म जैसे फीचर्स भी मिलते हैं.

कीमत और ऑफर

सैमसंग की इस स्मार्ट वॉच की ब्लूटूथ वर्जन की कीमत 44999 रूपये है जबकि LTE connectivity की कीमत ₹49999 रूपये है. लेकिन फिलहाल आप इस स्मार्ट वॉच को खरीदते हैं आपको अच्छे खासे ऑफर से लाभ मिल जाएगा. स्मार्ट वॉच को खरीदते वक्त एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल अगर ग्राहक करता है तो उसे 5 प्रतिशत तक का कैशबैक यानी ₹2000 का तुरंत डिस्काउंट मिल जाएगा.इसके अलावा क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड से ट्रांजैक्शन करने पर ₹5000 का और भी डिस्काउंट मिल जाएगा. इसके बाद अगर आपका सैमसंग का कोई फोन सही कंडीशन में है तो एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको ₹20000 का और फायदा हो सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी ख़बरे यहाँ पढ़े

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you