खेलRR VS PBKS: क्या एक बार फिर पंजाब पर...

RR VS PBKS: क्या एक बार फिर पंजाब पर भारी पड़ेगी राजस्थान, क्या कहते हैं आंकड़े

-

होमखेलRR VS PBKS: क्या एक बार फिर पंजाब पर भारी पड़ेगी राजस्थान, क्या कहते हैं आंकड़े

RR VS PBKS: क्या एक बार फिर पंजाब पर भारी पड़ेगी राजस्थान, क्या कहते हैं आंकड़े

Published Date :

Follow Us On :

RR VS PBKS: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 8वां मुकाबला आज शाम 7:30 बजे राजस्थान रॉयल्स (RR) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच खेला जाएगा. IPL के इस सीजन की शुरुआत इन दोनों टीमों ने जीत के साथ की है. एक तरफ जहां राजस्थान रॉयल्स (RR) ने अपने पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को बुरी तरह से हरा दिया तो वहीं दूसरी तरफ पंजाब किंग्स (PBKS) ने अपने पहले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को कड़ी शिकस्त दी थी.

राजस्थान और पंजाब के बीच होगी कड़ी जंग

IPL के 16वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स (RR) और पंजाब किंग्स (PBKS), दोनों ही टीमें काफी मजबूती के साथ नज़र आ रही हैं. दोनों टीमों ने अपने पहले मुकाबले में जीत हासिल की है ऐसे में ये दोनों टीमें आज शाम फिर से अपने विजयी रथ को आगे बढ़ाने का प्रयास करेंगी. यही कारण है कि इन दोनों टीमों के बीच होने वाला आज का यह मुकाबला काफी ज्यादा रोमांचित साबित होने वाला है.

कौन पड़ेगा किस पर भारी?  

राजस्थान रॉयल्स (RR) और पंजाब किंग्स (PBKS) ने आपस में अबतक कुल 24 मुकाबले खेले हैं. जिसमें से 14 मुकाबलों में राजस्थान रॉयल्स (RR) ने जीत हासिल की. तो वहीं पंजाब ने 9 मुकाबले अपने नाम किए और एक मुकाबला टाई रहा. राजस्थान की टीम IPL के 15वें सीजन में फाइनलिस्ट रही थी तो वहीं पंजाब का पिछले साल काफी बुरा हाल था. ये प्लेऑफ तक में अपनी जगह नहीं बना पाई थी. आकंड़ो की माने तो मनोवैज्ञानिक बढ़त तो अभी भी राजस्थान रॉयल्स (RR) के पास है. लेकिन इस बार पंजाब भी अपने हार का बदला लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है. ऐसे में देखना होगा की आज की बाजी कौन मारता है.

यह भी पढ़ें- IPL के 16वें सीजन में इन 5 खिलाड़ियों ने मचाया तहलका, लिस्ट में Virat Kohli का भी नाम है शामिल

PBKS के इन गेंदबाजों पर होगी नज़र

इस बार पंजाब किंग्स (PBKS) के पास काफी बेहतरीन गेंदबाजी का विकल्प है. पंजाब के पास इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कर्रन, भारतीय टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह और कसिगो रबाडा जैसे बेहतरीन गेंदबाज मौजूद हैं और आज के इस मुकाबले में इन गेंदबाजों पर लोगों की विशेष नज़रें रहने वाली है.

आपके लिए  – खेल से जुड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Nitish Kushwaha
Nitish Kushwahahttps://www.bloggistan.com/
नितीश कुशवाहा Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इससे पहले इन्होंने इंडिया न्यूज़ में भी अपनी सेवाएं दी हैं. नितीश ने अपने पत्रकारिता की पढ़ाई चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से की है. इन्हें खासतौर पर स्पोर्ट्स और मनोरंजन से संबंधित ख़बरों में विशेष रूची है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

400Km की रेंज के साथ लॉन्च हुई Mini Cooper Electric कार, जानें खासियत

Mini Cooper Electric : ग्लोबल मार्केट में मिनी कूपर...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you