खेलRajat Patidar: गुजरात के बाद बैंगलोर को लगा बड़ा...

Rajat Patidar: गुजरात के बाद बैंगलोर को लगा बड़ा झटका, चोट के कारण RCB का यह अहम खिलाड़ी हुआ सीजन से बाहर

-

होमखेलRajat Patidar: गुजरात के बाद बैंगलोर को लगा बड़ा झटका, चोट के कारण RCB का यह अहम खिलाड़ी हुआ सीजन से बाहर

Rajat Patidar: गुजरात के बाद बैंगलोर को लगा बड़ा झटका, चोट के कारण RCB का यह अहम खिलाड़ी हुआ सीजन से बाहर

Published Date :

Follow Us On :

Rajat Patidar: IPL के 16वें सीजन को शुरू हुए अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ और खिलाड़ियों को चोटिल होकर आईपीएल से बाहर होने का सिलसिला शुरू हो चुका है. गुजरात टाइटंस के बाद अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को एक बहुत बड़ा झटका रजत पाटिदार के रूप में लगा है. अपने पहले ही मुकाबले में रजत पाटीदार घायल हो गए थे. जिसके वजह से इनको इस लीग से बाहर होना पड़ा है.

मुंबई इंडियंस से हुआ था पहला मुकाबला

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपना पहला मुकाबला बीते 2 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के साथ खेला था. इस मुकाबले में RCB ने MI को 8 विकेट से कड़ी शिकस्त दी थी. हालांकि, इस मैच में रजत पाटीदार के एड़ी में चोट लग गई थी और इस चोट के वजह से रजत को पूरे सीजन से बाहर होना पड़ा जिसके वजह से इनके टीम को बहुत बड़ा झटका लगा है.

RCB ने ट्विट कर दी जानकारी

रजत पाटीदार के इस चोट और लीग से बाहर होने की जानकारी खुद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर फ्रेंचाइजी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी है. RCB ने अपने ट्वीट में लिखा, “दुर्भाग्य से एड़ी में चोट लगने के कारण रजत पाटीदार आईपीएल 2023 सीजन से बाहर हो गए हैं. उम्मीद है कि ये जल्दी ठीक हो जाएगें. कोच और टीम मैनेजमेंट ने अब तक इनका रिप्लेसमेंट तय नहीं किया है.”

कोलकाता के खिलाफ है अगला मुकाबला

आरसीबी का दूसरा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आगामी 6 अप्रैल को कोलकाता में होने वाला है. हालांकि, इस अहम मैच से पहले ही रजत पाटीदार के चोटिल हो जाने के वजह से आरसीबी को बहुत बड़ा झटका लगा है.

यह भी पढ़े- क्या IPL में चोटिल खिलाड़ियों को भी मिलता है पैसा, जानिए क्या कहता है नियम

आरसीबी को है कोहली पर भरोसा

आरसीबी ने अपना पहला मुकाबला मुंबई के खिलाफ काफी आसानी से जीत लिया था और यह सब विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस के वजह से संभव हो पाया था. इन दोनों खिलाड़ियों के साझेदारी के वजह से आरसीबी ने 8 विकेट से इस मुकाबले को जीत लिया था. आरसीबी को आगामी मैचों में भी कोहली पर काफी ज्यादा भरोसा है क्योंकि पिछले एक साल से कोहली एक शानदार फॉर्म लिए खेलते नज़र आ रहे हैं.

आपके लिए  – खेल से जुड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Nitish Kushwaha
Nitish Kushwahahttps://www.bloggistan.com/
नितीश कुशवाहा Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इससे पहले इन्होंने इंडिया न्यूज़ में भी अपनी सेवाएं दी हैं. नितीश ने अपने पत्रकारिता की पढ़ाई चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से की है. इन्हें खासतौर पर स्पोर्ट्स और मनोरंजन से संबंधित ख़बरों में विशेष रूची है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you