टेकलॉन्च होते ही कम कीमत में तबाही मचा रहा...

लॉन्च होते ही कम कीमत में तबाही मचा रहा है Lava Blaze 1X 5G, फीचर्स से सबको चटा रहा है धूल, तुरंत देखें डिटेल

-

होमटेकलॉन्च होते ही कम कीमत में तबाही मचा रहा है Lava Blaze 1X 5G, फीचर्स से सबको चटा रहा है धूल, तुरंत देखें डिटेल

लॉन्च होते ही कम कीमत में तबाही मचा रहा है Lava Blaze 1X 5G, फीचर्स से सबको चटा रहा है धूल, तुरंत देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Lava Blaze 1X 5G: अगर आपको एकदम कम बजट में मंहगे फोन वाले सारे मज़े चाहिए तो आपके लिए एक बेहतरीन फोन लॉन्च हो चुका है. हाल ही में इंडियन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा ने तगड़े फीचर्स के साथ सस्ती रेंज में एक गजब का फोन पेश किया है. इस फोन में जरुरी किस्म के सारे फीचर्स दिए गए हैं तो चलिए जान लेते हैं आपके लिए ये फोन कितना वेल्यू फोर मनी है.

Lava Blaze 1X 5G के स्पेसिफिकेशन

लावा ने इस फोन को एक बड़ी डिस्प्ले के साथ मार्केट में उतारा है. इसमें 6.5 इंच की डिस्प्ले आती है जो कि 90 हर्ट्ज के बढ़िया रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है. रेंज में मिलने वाले इस हैंडसेट में MediaTEk Dimensity 700 प्रोसेसर दिया है. ये फोन 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज विकल्प के साथ आता है. इसकी स्टोरेज क्षमता को एसडी कार्ड के जरिए 1 टेराबाइट तक बढ़ा भी सकते हैं. फोन एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

बैटरी और कैमरा सेटअप

Lava Blaze 1X 5G
image credit google

फोन में 5000 MAh की बड़े साइज वाली बैटरी का पावर सपोर्ट दिया गया है जो कि 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. इसमें सिक्योरिटी को देखते हुए रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन में 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा लेंस जबकि एक वीजीए डेप्थ सेंसर के साथ ही 2 मेगापिक्सल का मेक्रो कैमरा दिया गया है. सेल्फी कैमरा इसमें 8 मेगापिक्सल का देखने को मिल जाता है.

ये भी पढ़े- Redmi note 12: आधी कीमत में अपना बना लीजिए ये धांसू फोन,मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट ,पढ़ें डिटेल

कीमत और उपलब्धता

बता दें कि, फिलहाल लावा के द्वारा बजट सेगमेंट में कई फोन लॉन्च किए गए हैं. इनमें से फिलहाल Lava Blaze 1X 5G चर्चा में है. इसकी कीमत 12,000 रुपये से भी कम बताई गई है. साथ ही इसको कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद कर अपना बनाया जा सकता है. हाल में लॉन्च हुए हैंडसेट्स में कंपनी के ब्लैज 2, YUVA 2 Pro और Lava Agni 2 5G मुख्य तौर पर शामिल हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you