मनोरंजनरिलीज से पहले ही शाहरुख की अपकमिंग फिल्म ‘Jawan’...

रिलीज से पहले ही शाहरुख की अपकमिंग फिल्म ‘Jawan’ ने मचाया धमाल, विदेशों में जमकर बिक रहा मूवी का टिकट

-

होममनोरंजनरिलीज से पहले ही शाहरुख की अपकमिंग फिल्म ‘Jawan’ ने मचाया धमाल, विदेशों में जमकर बिक रहा मूवी का टिकट

रिलीज से पहले ही शाहरुख की अपकमिंग फिल्म ‘Jawan’ ने मचाया धमाल, विदेशों में जमकर बिक रहा मूवी का टिकट

Published Date :

Follow Us On :

Jawan : इन दिनों बॉलीवुड में शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ काफी चर्चा के बनी हुई है. फिल्म ‘पठान’ से बंपर कमाई करने के बाद शाहरुख इस फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. बता दें, इस फिल्म को 7 सितंबर को सिनेमा घरों में रिलीज किया जाएगा यानी इस फिल्म के आने में अब महज 12 दिन ही बचे हैं. आपको बता दें, हाल ही में आई मूवी ‘पठान’ ने देश भर में 543 करोड़ रुपए की कमाई की थी.

Jawan
Jawan

वहीं, वर्ल्ड वाइड इस फिल्म ने 1050 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्‍शन क‍िया था. ऐसे में अब ‘जवान’ से लोगों की उम्मीदें और भी ज्यादा बढ़ गई है. कमाल की बात ये है कि रिलीज से पहले ही अमेरिका में इस फिल्म की धुआंधार प्री बुकिंग हो गई है हालंकि भारत में फिलहाल इसकी एडवांस बुकिंग शुरू नहीं की गई है.

Jawan : गदर 2 को देगी जोरदार टक्कर

एक तरफ बॉलीवुड में गदर 2 सबसे अधिक कमाई करने वाली मूवी के लिस्ट में अपना नाम दर्ज करा लिया है तो वहीं, दूसरी तरफ कहा जा रहा है कि जवान फ़िल्म ‘पठान’ और गदर 2 को जोरदार टक्कर देगी. बता दें, अमेरिका में इस फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़े ने सबको हैरान कर दिया है. अमेरिका के शहरों में इस फिल्म की एडवांस बुकिंग 1 महीने पहले ही शुरू कर दी गई है. इसके अलावा अरब अमीरात जैसे देशों में भी इसकी बुकिंग शुरू हो गई है. कहा जाता है कि इन मुस्लिम कंट्री में शाहरुख के लाखों चाहने वाले हैं जो इनसे जुड़े रहना पसंद करते हैं. इस फिल्म को 4XD और IMAX फॉर्मेट में हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में र‍िलीज किया जायेगा.

इस फिल्म का बजट है 300 करोड़

जैसा कि मैंने ऊपर ही बताया कि अमेरिका में इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज दिखाई पड़ रहा है. यहां के 367 जगहों पर इसकी प्री बुकिंग शुरू कर दी गई है. ओपनिंग डे पर फिल्म के 1600 से अधिक शोज दिखाए जायेंगे. वहीं, रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म ने अभी तक 1.2 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म के रिलीज में अभी 12 दिन शेष बचे हैं ऐसे में फिल्ममेकर इसे हिट कराने की तैयारी में जुटे हैं.

ये है फिल्म की कहानी

इस फिल्म में शाहरुख खान का डबल रोल देखने को मिलेंगे. वह बाप और बेटे दोनों की भूमिका में नजर आएंगे. इसमें बाप कैप्टन के किरदार में है तो वहीं बेटा पुलिस वाला है. इसके अलावा फिल्म में किंगखान नयनतारा के साथ इश्क लड़ाते नजर आएंगे. जवान में दीपिका पादुकोण, थलपति विजय और संजय दत्त कैमियो रोल में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें : Dream Girl 2 : ‘पूजा’ बनकर लोगों पर जादू चलाने को तैयार है आयुष्मान खुराना, पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you