मनोरंजनDream Girl 2 : ‘पूजा’ बनकर लोगों पर जादू...

Dream Girl 2 : ‘पूजा’ बनकर लोगों पर जादू चलाने को तैयार है आयुष्मान खुराना, पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई

-

होममनोरंजनDream Girl 2 : ‘पूजा’ बनकर लोगों पर जादू चलाने को तैयार है आयुष्मान खुराना, पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई

Dream Girl 2 : ‘पूजा’ बनकर लोगों पर जादू चलाने को तैयार है आयुष्मान खुराना, पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई

Published Date :

Follow Us On :

Dream Girl 2 : इन दिनों आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे अपनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ को लेकर काफी चर्चा में है. आज सिनेमा घरों में फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ को रिलीज कर दिया गया है. आयुष्मान हमेशा भीड़ से हटकर काम करते हैं जिस वजह से फैंस को इनके फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार रहता है. ऐसे में अब देखना ये है ये फिल्म भी ड्रीम गर्ल की तरह लोगों के दिलों पर राज करती है या नहीं. बता दें इस फिल्म में आयुष्मान खुराना पूजा नाम की लड़की बनकर लोगों से बात करते हैं जो लोगों को काफी पसंद आता है. वहीं, इस फिल्म में नुसरक भरूचा के जगह पर अनन्या पांडे को रिप्लेस किया गया है.

Dream Girl 2 : फिल्म कर सकती है अच्छा खासा कमाई

एक तरफ जहां बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की फिल्म धुआंधार कमाई करने में लगी है ऐसे में कहा जा रहा है कि ये ड्रीम गर्ल 2 के कलेक्शन पर असर डाल सकती है. हालांकि सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 पहले दिन 9 करोड़ से अधिक की कमाई कर सकती है. अब फिल्म कितना कमाई करेगी ये तो कल के रिपोर्ट में ही मालिक चलेगा. वहीं, कयास लगाए जा रहे हैं कि ये फिल्म पहली वीकेंड में 50 करोड़ से अधिक की कमाई कर सकती है.

3 करोड़ से अधिक की हुई है एडवांस बुकिंग

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस फिल्म की पहले ही एक लाख से अधिक टिकट बिक चुकी है.यानी कि इस फिल्म ने पहले ही 3 करोड़ से अधिक का बिजनेस कर लिया है. बता दें, ‘ड्रीम गर्ल 2’ की सबसे अधिक बुकिंग मुंबई और दिल्ली शहर में की गई है.

इस फिल्म में नजर आएंगे ये किरदार

आपको जानकारी के लिए बता दें, इस फिल्म को राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनाया गया है. 2019 में आई फिल्म ड्रीम गर्ल का ये सीक्वल है. वहीं, इस फिल्म के अहम किरदार की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे, अभिषेक बनर्जी, अन्नू कपूर, विजय राज, सीमा पहवा आदि मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें : 30 साल बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही ‘Khalnayak 2’ , सिनेमा घरों में दिखेगा संजय दत्त का जलवा

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Gold Silver Price Today: सोना चांदी के दाम में आई गिरावट,जानें आज का ताजा भाव

Gold Silver Price Today: भारतीय सर्राफा बाजार में सोने...

Aditya L1 : आदित्य L1 की कक्षा में हुआ बदलाव,पृथ्वी की कक्षा में बिताएगा 16 दिन

शनिवार को इसरो (ISRO) ने सूर्य मिशन के तहत...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you