मनोरंजन30 साल बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ...

30 साल बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही ‘Khalnayak 2’ , सिनेमा घरों में दिखेगा संजय दत्त का जलवा

-

होममनोरंजन30 साल बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही 'Khalnayak 2' , सिनेमा घरों में दिखेगा संजय दत्त का जलवा

30 साल बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही ‘Khalnayak 2’ , सिनेमा घरों में दिखेगा संजय दत्त का जलवा

Published Date :

Follow Us On :

Khalnayak 2 : इन दिनों बॉलीवुड में ‘गदर 2’ ने बवाल मचा रखा है. जिधर देखो उधर ‘गदर 2’ की सफलता का जश्न मनाया जा रहा है. इस फिल्म ने 21 साल बाद सिनेमा घरों में एंट्री कर बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा दिया है. ऐसे में खबरें निकल कर सामने आ रही है कि जल्द ही ‘खलनायक’ का भी सीक्वेल ‘खलनायक 2’ भी आने वाली है. इस खबर को सुनते ही फैंस में खुशी का माहौल छा गया है.ऐसे में चलिए इस फिल्म से जुड़े कुछ डिटेल जानते हैं.

Khalnayak 2
Khalnayak 2

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस साल खलनायक को रिलीज हुए पूरे 30 वर्ष पूरे हो गए हैं. ऐसे में मशहूर फिल्ममेकर सुभाष घई ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि वे जल्द ही संजय दत्त के साथ ‘खलनायक 2’ बनाएंगे. बता दें, 1993 में आई फिल्म खलनायक में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और जैकी श्रॉफ ने काम किया था जिसे दर्शक ने खूब पसंद किया था.

ये भी पढ़ें : Gadar 2 : बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 ने मचाया बवाल! 400 करोड़ की कमाई कर बॉलीवुड में रच दिया इतिहास

‘गदर 2’ से प्रेरित होकर बना रहे है ये फिल्म

घई ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म को बनाने का फैसला गदर 2 के सक्सेस को देखते किया है. साथ ही उन्हें कई मैसेज भी आ रहे हैं कि आप ‘खलनायक 2’ क्यों नहीं बना रहे हैं. इसलिए वो इसपर विचार कर रहे हैं. बता दें, इस फिल्म में संजय दत्त का धमकेदार रोल देखने को मिलेगा. साथ ही इसमें एक और नए सुपरस्टार की एंट्री होगी.

Khalnayak 2 : संजय दत्त के फैंस हुए खुश

ये खबर सुनते ही संजय दत्त के फैंस में खुशी का माहौल बन गया है कि 30 वर्ष बाद एक बार फिर से खलनायक 2 सिनेमा घरों में बवाल मचाने आ रही है. घई ने आगे बताया कि इस फिल्म को 4 सितंबर को मुक्ता आर्ट सिनेमा के जरिए 100 से अधिक सिनेमा घरों में रिलीज किया जाएगा. ऐसे में अब देखना ये है कि ये फिल्म भी गदर 2 के जैसा कमाल दिखा पाती है या नहीं.

संजय की नई फिल्म ‘लियो’ इस दिन होगी रिलीज

वर्तमान समय में संजय दत्त अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लियो’ की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म को सिनेमा घरों में 19 अक्टूबर 2023 को रिलीज किया जाएगा.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you