टेकOnePlus के इस फोन ने गदर 2 को भी...

OnePlus के इस फोन ने गदर 2 को भी छोड़ा पीछे,मात्र 3 मिनट में बिके 3 लाख से अधिक फोन

-

होमटेकOnePlus के इस फोन ने गदर 2 को भी छोड़ा पीछे,मात्र 3 मिनट में बिके 3 लाख से अधिक फोन

OnePlus के इस फोन ने गदर 2 को भी छोड़ा पीछे,मात्र 3 मिनट में बिके 3 लाख से अधिक फोन

Published Date :

Follow Us On :

OnePlus कंपनी ने मार्केट में अपना एक नया 5G फोन लॉन्च किया है लॉन्च होते ही अगले 3 मिनट में लगभग 3 लाख से अधिक लोगों ने इस फोन को खरीद लिया. दरअसल, हम जिस फोन बात कर रहे है, वो OnePlus Ace 2 pro जिसने बिक्री के मामले में एक नया रिकॉर्ड दर्ज किया है. हालांकि कंपनी ने इसे कुछ दिन पहले चीन के मार्केट में लॉन्च किया था जिसे एक दमदार और हैवी स्पेसिफिकेशन का फोन कहा जा रहा है. जिसमें कंपनी ने 24 जीबी रैम और 150 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया है. तो आईए इसके कीमत समेत फीचर्स के बारे में जान लेते है.

3 मिनट में 3 लाख से भी अधिक फोन बिके

सोशल मीडिया साइट Weibo पर वनप्लस के इस स्मार्टफोन की शानदार बिक्री को लेकर एक टिप्पणी साझा की गई है. जिसमें बताया गया की कंपनी का अब तक का सबसे तगड़ा सेलिंग स्माटफोन रहा है. जिससे लोगों में 3 मिनट के अंदर करीब 3 लाख यूनिट खरीदे हैं.

OnePlus Ace 2 pro का डिस्पले

कंपनी ने इस OnePlus Ace 2 pro को 450 ppi, 6.7 इंच का कवर्ड OLED डिस्प्ले, 120 हेरिटेज रिफ्रेश रेट, 2160 हेरिटेज पीडब्लूएच डिमिंग और 10 बिट HDR इनेबल पैनल के अलावा 1600 निट्स का पीक ब्राइटनेस स्पोर्ट दिया है.

OnePlus Ace 2 pro चार्जिंग स्पोर्ट

कंपनी ने इस फोन में 24 GB RAM और 1TV तक का स्टोरेज दिया है. जो एंड्रॉयड 13 पर बेस्ट है. जिसमें 1500 वॉट सुपर फास्ट वार्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ-साथ 5000 mAH की बैट्री पैक भी दिया है. इसके अलावा इसे 3 एंड्राइड अपडेट और 4 साल के मंथली सिक्योरिटी पैच के साथ रोल आउट किया गया है.

ये भी पढ़े : घर के इन कोनों में रखा हैं inverter, तो झेलना पड़ा सकता है बड़ा नुकसान, देखें रखने की सही जगह

OnePlus Ace 2 pro कैमरा

बेहतर फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और तीन रियर कैमरे दिए गए हैं. जिसमें रियर कैमरा Ois स्पोर्ट और 50 मेगापिक्सल सोनी IMX 890 प्राइमरी सेंसर के अलावा 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड लेंस के साथ साथ 2 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस दिया है.

OnePlus Ace 2 pro कीमत

कंपनी ने अभी के लिए वनप्लस के OnePlus Ace 2 pro स्मार्टफोन को केवल चीन में लॉन्च किया है. जहां इसकी कीमत 12GB+256GB वालें वेरिएंट की कीमत $410 यानी 34 हजार इंडियन रुपए है. वहीं 16GB+512GB वेरिएंट की कीमत $465 यानी 39 हजार रूपए है. जबकि 24GB+1TB वेरिएंट की कीमत $550 यानी 45 हजार रूपए है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you