ऑटो156KM की धांसू रेंज के साथ Revolt RV400 इलेक्ट्रिक...

156KM की धांसू रेंज के साथ Revolt RV400 इलेक्ट्रिक बाइक ने मचाया बवाल, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक की डिटेल

-

होमऑटो156KM की धांसू रेंज के साथ Revolt RV400 इलेक्ट्रिक बाइक ने मचाया बवाल, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक की डिटेल

156KM की धांसू रेंज के साथ Revolt RV400 इलेक्ट्रिक बाइक ने मचाया बवाल, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक की डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Revolt RV400 : क्या आप भी धांसू रेंज वाले इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदना चाह रहे हैं? अगर आपका जवाब हां में है तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में एक ऐसे ईवी बाइक के बारे में बताएंगे जो सालों से युवाओं के दिल पर राज कर रही है. जी हां दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक बाइक की बात कर रहे हैं उसका नाम Revolt RV400 है. यह बाइक शानदार फीचर्स के साथ आती है. साथ ही यह अच्छा खासा माइलेज भी ऑफर करती है.

Revolt RV400
Revolt RV400 (iMAGE-BIKEDEKHO)

Revolt RV400 : बैटरी पैक

रिवोल्ट आरवी400 इलेक्ट्रिक बाइक में कंपनी ने 3.24 Kwh क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक दिया गया है. इसके बैटरी पैक के साथ 3 Kw वाली इलेक्ट्रिक मोटर को जोड़ा गया है. बैटरी की चार्जिंग को लेकर कंपनी दावा करती है कि नॉर्मल चार्जर से चार्ज करने पर ये बैटरी 4.5 घंटे में 0 से 100 प्रतिशत तक चार्ज हो जाती है.

ये भी पढ़ें: पेट्रोल-डीजल इंजन वाली गाड़ियों की हुई हालत खराब,टोयोटा जल्द ला रही है Toyota Camry इथेनॉल-कार,पढ़ें

धांसू रेंज ऑफर करती है यह

कम्पनी के वादे के अनुसार रिवोल्ट आरवी400 इलेक्ट्रिक बाइक सिंगल चार्ज में 156 किलोमीटर की दूरी तय करती है. वहीं, इसकी टॉप स्पीड 80 किलोमीटर प्रति घंटे की है. वही इसकी कीमत 1.62 लाख रूपये रखी गयी है.

Revolt RV400 : फीचर्स

रिवोल्ट आरवी400 में कंपनी ने एलईडी हेडलाइट, फुल डिजिटल एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर विद 4जी कनेक्टिविटी, ओटीए, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ट्रेवल हिस्ट्री, बैटरी हेल्थ, रेंज और नियरेस्ट स्वैपिंग स्टेशन, जियो फेंसिंग, कीलेस ऑपरेशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you