ऑटोHyundai Creta की खटिया खड़ा करने आ गई नई...

Hyundai Creta की खटिया खड़ा करने आ गई नई Honda SUV Elevate, धाकड़ इंजन के साथ मिलेंगे कमाल के फीचर्स

Honda SUV Elevate : मौजूदा समय में भारतीय मार्केट में होंडा की कई शानदार गाडियां मौजूद है, जो एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स से लैस है.

-

होमऑटोHyundai Creta की खटिया खड़ा करने आ गई नई Honda SUV Elevate, धाकड़ इंजन के साथ मिलेंगे कमाल के फीचर्स

Hyundai Creta की खटिया खड़ा करने आ गई नई Honda SUV Elevate, धाकड़ इंजन के साथ मिलेंगे कमाल के फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Honda SUV Elevate : मौजूदा समय में भारतीय मार्केट में होंडा की कई शानदार गाडियां मौजूद है, जो एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स से लैस है. ग्राहक भी कंपनी के गाडियों को खूब पसंद करते हैं, जिस वजह से कंपनी आय दिन नई नई गाड़ियों को पेश करते रहती है. इसी कड़ी में कंपनी ने अपनी एक बेहतरीन एसयूवी से पर्दा उठा दिया है. जिसमें कंपनी ने शानदार फीचर्स और तगड़ा पॉवरट्रेन उपलब्ध कराया है.

Honda SUV Elevate
Honda elevate

जी हां दरअसल आपको बता दें कि होंडा ने हालही में अपनी नई एसयूवी एलिवेट (Elevate) को भारतीय बाजार में उतार दिया है. इस कार में शानदार फीचर्स के साथ बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलता है. वहीं , इसे कातिलाना लुक के साथ पेश किया गया है. एक्सपर्ट्स कि मानें तो कंपनी की ये कार हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) को जोरदार टक्कर देगी.

ये भी पढ़ें : अरे गजब! मात्र ₹15 हजार में खरीदें TVS Jupiter स्कूटर, मिलेंगे एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स, जानें

Honda SUV Elevate : इंजन

Honda Elevate में कंपनी ने 1.5-लीटर DOHC i-VTEC पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया है, जो 121 पीएस की मैक्स पावर और 145.1 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है. साथ ही इसे 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है. ऐसे में अगर भी एक बेहतरीन कार खरीदना चाह रहे हैं तो यह कार आपके के लिए बेस्ट हो सकता है.

फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स

बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस कार में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स देखने को मिलेगा. इसमें 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7-इंच का एचडी कलर टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस स्मार्टफोन इंटीग्रेशन तकनीक, जियो-फेंसिंग, इमरजेंसी असिस्टेंस जैसे कई धांसू फीचर्स मौजूद हैं. इसके अलावा इसमें सेफ्टी फीचर्स का भी खयाल रखा गया है.

होंडा ने इस कार में पेडेस्ट्रियन इंजरी मिटिगेशन सिस्टम, रिवर्स पार्किंग सेंसर और कैमरा उपलब्ध कराया है. वहीं , बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने अपनी इस कार की कीमतों से पर्दा नहीं उठाया है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you