खेलअरे गजब! मात्र ₹15 हजार में खरीदें TVS Jupiter...

अरे गजब! मात्र ₹15 हजार में खरीदें TVS Jupiter स्कूटर, मिलेंगे एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स, जानें

TVS Jupiter : मौजूदा समय में टीवीएस ज्यूपिटर (Jupiter) को कम्पनी का सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर माना जाता है. कंपनी ने इसमें एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स और जबरदस्त माईलेज ऑफर किया है.

-

होमखेलअरे गजब! मात्र ₹15 हजार में खरीदें TVS Jupiter स्कूटर, मिलेंगे एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स, जानें

अरे गजब! मात्र ₹15 हजार में खरीदें TVS Jupiter स्कूटर, मिलेंगे एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स, जानें

Published Date :

Follow Us On :

TVS Jupiter : भारतीय मार्केट में टीवीएस की ऐसे कई बाइक्स और स्कूटर मौजूद हैं, जो सालों से ग्राहकों के दिलों पर राज कर रही है, किंतु बात करें कंपनी के स्कूटर के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, मौजूदा समय में टीवीएस ज्यूपिटर (Jupiter) को कम्पनी का सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर माना जाता है. कंपनी ने इसमें एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स और जबरदस्त माईलेज ऑफर किया है.

TVS Jupiter
TVS Jupiter

साथ ही इसका लुक भी काफी शानदार है. इतना ही नहीं इस स्कूटर में धाकड़ इंजन भी ऑफर किया गया है. ऐसे में अगर आप भी इस स्कूटर को खरीदना चाह रहे हैं किंतु कीमत अधिक होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं, तो अब चिंता की कोई बात नहीं है. आज हम आपको इस खबर में एक शानदार डील के बारे में बताएंगे, जिसका लाभ उठाकर आप इसे सस्ते कीमत पर खरीद सकते हैं. ऐसे में चलिए फटाफट इसके बारे में जानते हैं.

ये भी पढ़ें : मात्र ₹5 हजार की कीमत पर घर ले जाएं चमचमाती Optima CX इलेक्ट्रिक स्कूटर, लुक इतना शानदार कि देखते ही जल उठेंगे पड़ोसी

TVS Jupiter : कीमत

कंपनी में टीवीएस जुपिटर की शुरुआती मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 60 हजार रुपए तय किया है, वहीं इसके टॉप मॉडल को 75 हजार रुपए है, ऐसे में अगर आप इस स्कूटर को एजेंसी से खरीदने जाते हैं तो आपके पास कम से कम 75 हजार रुपए होना चाहिए. लेकिन आपके पास इतने पैसे नहीं है तो आप सेकंड हैंड स्कूटर भी खरीद सकते हैं. जी हां दरअसल आपको बता दें कि सेकंड हैंड गाड़ियों में डील करने वाली ऑनलाइन वेबसाइट Olx पर इस स्कूटर को बेहद ही कम कीमत में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. जिसका आप भरपूर लाभ उठा सकते हैं.

कितनी है इसकी कीमत

वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) स्कूटर को बेहद ही कम कीमत में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. यहां पर इस स्कूटर का 2014 मॉडल बिक्री के लिए पेश किया गया है, जिसकी कीमत 15 हजार रुपए तय की गई है. वहीं, इस स्कूटर की कंडीशन भी काफी अच्छी है. ऐसे में आप इसे आसानी से खरीद सकते हैं.

इसके साथ ही इस टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) स्कूटर का 2015 मॉडल को भी Droom वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है. जिसकी कीमत 17500 रुपए रखी गई है. इसकी भी कंडीशन काफी अच्छी है. वहीं, यह स्कूटर 55km का माइलेज ऑफर करती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you