टेकRedmi 12 5G: रेडमी के इस फोन में कूट-कूट...

Redmi 12 5G: रेडमी के इस फोन में कूट-कूट कर भरे हैं फीचर्स, कीमत जानेंगे तो कहेंगे वाह इतना सस्ता

-

होमटेकRedmi 12 5G: रेडमी के इस फोन में कूट-कूट कर भरे हैं फीचर्स, कीमत जानेंगे तो कहेंगे वाह इतना सस्ता

Redmi 12 5G: रेडमी के इस फोन में कूट-कूट कर भरे हैं फीचर्स, कीमत जानेंगे तो कहेंगे वाह इतना सस्ता

Published Date :

Follow Us On :

रेडमी के द्वारा कुछ दिनों पहले रेडमी 12 सीरीज को पेश किया गया था, इसके तहत Redmi 12 4G और Redmi 12 5G ने दस्तक दी थी, यह फोन किफायती प्राइस रेंज में आते हैं, इन्हें अब सेल में खरीदा जा सकता है. इन पर हाल ही में सेल की शुरुआत हुई है. रेडमी की तरफ से आने वाले ये दोनों ही फोन एक समान डिजाइन के साथ आते हैं. हालांकि कुछ मामले में अंतर देखने को मिल जाता है. लेख में हम इसी फोन के बारे में बारे में आपको बताने वाले हैं.

Redmi 12 5G specifications

रेडमी के 5 जी फोन में 90 हर्टज के रिफ्रेश रेट और 550 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ 6.79 इंच की फुलएचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 SoC प्रोसेसर दिया जाता है. फोन एंड्रॉइड 13 पर ऑपरेट होता है. फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है. वहीं ऑप्टिक्स के तौर पर 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का डेप्थ शूटर दिया गया है साथ ही सेल्फी लवर्स के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाता है. वहीं रेडमी 4 जी की बात करें तो वह भी सेम स्पेसिफिकेशन के साथ पेश किया जाता है सिर्फ इन दोनों फोन्स में कनेक्टिविटी को लेकर बदलाव देखने को मिलते हैं.

ये भी पढ़ें- Phone under 15k: ये हैं 15 हजार के बजट में आने वाले बेस्ट स्मार्टफोन, कैमरा और बैटरी में कोई नहीं है टक्कर पर

कीमत और ऑफर्स

रेडमी के 4जी फोन की कीमत 9,999 रुपये से शुरू होती है जो कि 4 जीबी रैम और 128 जीबी वेरिएंट के लिए तय की गई है. इसके 6जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मॉडल को 11,499 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है. वहीं 5जी की बात करें तो इसके 4GB+128GB वेरिएंट के लिए आपको 11,999 रुपये की कीमत चुकानी होगी, जबकि इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मॉडल को 13,499 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है. अगर आप इन दोनों ही फोन को खरीदते समय ICICI क्रेडिट और डेबिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 1000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you