लाइफस्टाइलशादी हो या पार्टी! हर आउटफिट पर फिट बैठेगा...

शादी हो या पार्टी! हर आउटफिट पर फिट बैठेगा ये लेटेस्ट Gold Mangalsutra, डिजाइन इतना खूबसूरत की पड़ोसी पूछेंगे कहां से बनवाया

Gold Mangalsutra : हिंदू महिलाओं के लिए मंगलसूत्र मोतियों का हार नहीं बल्कि एक पवित्र बंधन होता है. जो किसी भी पति पत्नी को एक सूत्र में बंधकर रखता है.

-

होमलाइफस्टाइलशादी हो या पार्टी! हर आउटफिट पर फिट बैठेगा ये लेटेस्ट Gold Mangalsutra, डिजाइन इतना खूबसूरत की पड़ोसी पूछेंगे कहां से बनवाया

शादी हो या पार्टी! हर आउटफिट पर फिट बैठेगा ये लेटेस्ट Gold Mangalsutra, डिजाइन इतना खूबसूरत की पड़ोसी पूछेंगे कहां से बनवाया

Published Date :

Follow Us On :

Gold Mangalsutra : हिंदू महिलाओं के लिए मंगलसूत्र मोतियों का हार नहीं बल्कि एक पवित्र बंधन होता है. जो किसी भी पति पत्नी को एक सूत्र में बंधकर रखता है. शादी के वक्त दूल्हा दुल्हन के गले में इसे बांधकर सात जन्म साथ निभाने का वचन देता है. यानी मंगलसूत्र किसी भी शादी सुदा महिला का पहचान है. ऐसे में अगर आपके घर में भी किसी की शादी होने वाली है या आप खुद के लिए गोल्ड मंगलसूत्र खरीदना चाह रही हैं, तो यह लेख आपके लिए बहुत काम का है.

Gold Mangalsutra
Gold Mangalsutra

आज हम आपको इस खबर के जरिए कुछ लेटेस्ट ट्रेंडी मंगलसूत्र डिजाइन के बारे में जानकारी देंगे, जो वर्तमान समय में काफी ट्रेंडिंग में चल रहा है. और खास बात यह है कि आप इन डिजाइंस को किसी भी आउटफिट के साथ पहन सकती है. एकदम खूबसूरत दिखेगा. तो चलिए बिना समय गवाएं इसके लेटेस्ट डिजाइंस के बारे में जानते हैं.

महाराष्ट्रीयन मंगलसूत्र डिजाइन

Gold Mangalsutra
Gold Mangalsutra

आजकल महाराष्ट्रीयन मंगलसूत्र का डिजाइन काफी ट्रेंड में चल रहा है. इसे न केवल मराठी लोग बल्कि पूरे भारत में काफी पसंद किया जा रहा है. ऐसे में अगर आप इस डिजाइन के मंगलसूत्र को खरीदती हैं तो यह आपके लिए बिलकुल परफेक्ट होगा. यह खूबसूरत लगने के साथ साथ आपको एक अलग पहचान भी दिलाएगा.

ये भी पढ़ें: Benefits of Sweet Lime: गर्मी में रोजाना सेवन करें मौसमी का जूस, मिलेंगे जबरदस्त फायदे, इन बीमारियों से मिलेगा रिलीफ

सिंपल सोने के मंगलसूत्र : Gold Mangalsutra

Gold Mangalsutra
Gold Mangalsutra

अगर आपको ज्यादा चहक महक यानी हैवी पहनना पसंद नहीं है, तो आप सिंपल गोल्ड मंगलसूत्र को भी कैरी कर सकती है. खास बात यह है कि आप इसे किसी भी आउटफिट के साथ कैरी कर सकती है.

फ्लोरल शार्ट मंगलसूत्र डिज़ाइन : Gold Mangalsutra

Gold Mangalsutra
Gold Mangalsutra

Floral short mangalsutra designs इन दिनों काफी ट्रेंड में चल रहा है. यह दिखने में जितना छोटा होता है इसे पहनने के बाद आपकी खुबसूरती उतनी ही निखर कर आती है. अगर आप इसे किसी भी पार्टी या शादी में पहनकर जाती हैं तो आपके पड़ोसी दुकान का नाम तक पूछने के लिए उतावले हो जायेंगे.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you