टेकOnePlus 12 और OnePlus Ace 2 Pro के डिस्प्ले...

OnePlus 12 और OnePlus Ace 2 Pro के डिस्प्ले स्पेक्स लॉन्च से पहले ही हुए लीक, प्रीमियम लुक में आएगा ये स्मार्टफोन

-

होमटेकOnePlus 12 और OnePlus Ace 2 Pro के डिस्प्ले स्पेक्स लॉन्च से पहले ही हुए लीक, प्रीमियम लुक में आएगा ये स्मार्टफोन

OnePlus 12 और OnePlus Ace 2 Pro के डिस्प्ले स्पेक्स लॉन्च से पहले ही हुए लीक, प्रीमियम लुक में आएगा ये स्मार्टफोन

Published Date :

Follow Us On :

OnePlus Ace 2 Pro: दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी One Plus इन दिनों एक नई सीरीज पर काम कर रही है. इस सीरीज के अंतर्गत कंपनी दो नए स्मार्टफोन मार्केट में पेश करेगी. दोनों ही फ्लैगशिप कैटेगरी के स्मार्टफोन हो सकते हैं. हाल ही में इन स्मार्टफोंस के बारे में डिजिटल चैट स्टेशन पर जानकारी शेयर की गई है. यह चाइना का प्रमुख सोशल मीडिया डिजिटल चैट स्टेशन है. इस जानकारी में इनकी डिस्प्ले के बारे में बताया गया है. इस लेख में हम भी आपको इन्हीं दो फोन के संभावित डिस्प्ले के बारे में बताने वाले हैं.

OnePlus Ace 2 Pro डिस्प्ले

कहा जा रहा है कंपनी इस दौरान OnePlus Ace 2 Pro और OnePlus 12 को मार्केट में पेश करेगी. वनप्लस Ace 2pro में सबसे पावरफुल प्रोसेसर यानी स्नैपड्रैगन 8 प्लस gen 2 चिपसेट दिया जा सकता है. यह कवर्ड एज वाली डिस्प्ले के साथ आएगा. जिसका रेजोल्यूशन 1.5K होगा वहीं, रिफ्रेश रेट 120 हर्टज के आसपास होगा जो ओलेड पैनल के साथ आएगा. अफवाह तो यह भी है कि इस फोन में टॉप सेंटर पर एक पंच होल दिया जाएगा. जिसके पास में सेल्फी कैमरा लगा होगा. ये फोन अगले महीने में चाइना के मोबाइल बाजार में दस्तक दे सकता है.

OnePlus 12 की लीक डिस्प्ले

वन प्लस 12 5 जी के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें कंपनी की तरफ से परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रेगन 8 जेन 3 प्रोसेसर दिया जाएगा. यह फोन इसी साल के अंत में पेश किया जा सकता है. इसमें 120 हटके रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच की QHD OLED डिस्प्ले पेश की जा सकती है. यह फोन 5000 एमएएच की बैटरी और 100 वाट की वायर्ड फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा. वहीं 50-मेगापिक्सल का इसमें प्राइमरी कैमरा देखने को मिल सकता है. इसके अलावा 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 64-मेगापिक्सल का पेरिस्कोप जूम कैमरा भी दिया जा सकता है.

ये भी पढ़ेंं-  iQOO 11S: लॉन्च से पहले ही कंपनियों की हालत टाइट कर चुका है ये धांसू स्मार्टफोन, एक TB स्टोरेज के साथ उड़ा देगा गर्दा

OnePlus 12 और OnePlus Ace 2 Pro की कीमत

कीमतों के बारे में कुछ भी जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है यह दोनों ही फोन फ्लैगशिप सेगमेंट में लॉन्च किए जाएंगे यानी इनकी कीमतें हाई-फाई होंगी. देखने वाली बात होगी कंपनी के यह फोन मार्केट में कब तक दस्तक देते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you