टेकFire Boltt ने मार्केट में पेश की नई Smartwatch,...

Fire Boltt ने मार्केट में पेश की नई Smartwatch, फीचर्स में लगती है प्रीमियम, कीमत भी है बहुत कम

-

होमटेकFire Boltt ने मार्केट में पेश की नई Smartwatch, फीचर्स में लगती है प्रीमियम, कीमत भी है बहुत कम

Fire Boltt ने मार्केट में पेश की नई Smartwatch, फीचर्स में लगती है प्रीमियम, कीमत भी है बहुत कम

Published Date :

Follow Us On :

Fire Boltt: अगर आप किफायती रेंज में प्रीमियम दिखने वाली स्मार्टवॉच की तलाश में थे तो आपकी इस तलाश को फायर बोल्ट कंपनी के द्वारा पूरी कर दिया गया है. दरअसल, कंपनी ने हाल ही में फायर बोल्ट डैगर स्मार्टवॉच को मार्केट में पेश किया है. यह विगत महीने यानी फरवरी में लांच की गई फायर बोल्ट डैगर स्मार्टवॉच के सक्सेसर के तौर पर पेश की गई है. इसमें कई फीचर्स को अपग्रेड के तौर पर जोड़ा गया है. खास बात है इसकी कीमत भी बहुत कम रखी गई है तो चलिए आपको इसके बारे में जानकारी दे देते हैं.

Fire Boltt अल्टीमेट की प्राइस

Fire Boltt के द्वारा ऑफर की गई इस स्मार्टवॉच को दो तरह के स्ट्रैप में पेश किया गया है. पहला मैटेलिक स्ट्रैप है जोकि ब्लैक, सिल्वर और गोल्डन कलर ऑप्शंस के साथ आता है जबकि दूसरा लेदर स्ट्रैप है. कीमत की बात करें तो मैटेलिक स्ट्रैप की कीमत 1,999 रुपये से शुरू होती है, जबकि लेदर स्ट्रैप के लिए आपको शुरुआती कीमत 1,799 रुपये चुकानी होती है. यह दोनों ही घड़ी कंपनी की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हैं. इनकी सेल 19 जून से शुरू होने वाली है.

Fire Boltt अल्टीमेट के स्पेसिफिकेशंस

लेटेस्ट स्मार्टवॉच सीरीज के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 1.39 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जो 240×240 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है. इसमें 5.0 कनेक्टिविटी दी गई है साथ ही माइक्रोफोन और स्पीकर की सुविधा भी इसमें देखने को मिल जाती है हेल्थ ट्रैकिंग, Spo2 और हार्ट मॉनिटरिंग, फीमेल हेल्थ ट्रैकिंग और स्लीप मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इसमें तमाम वॉच फेस दिए गए हैं जिन्हें आप अपने हिसाब से चुन सकते हैं.

ये भी पढ़ें- OnePlus 12 और OnePlus Ace 2 Pro के डिस्प्ले स्पेक्स लॉन्च से पहले ही हुए लीक, प्रीमियम लुक में आएगा ये स्मार्टफोन

Fire Boltt अल्टीमेट के फीचर्स और बैटरी

फायर बोल्ट अल्टीमेटम वॉच में 270 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 5 से 6 दिन आराम से चल जाती है. इसमें फीचर्स के तौर पर इनबिल्ट गेम कनेक्टेड स्मार्टफोन पर फोटो क्लिक करने के लिए रिमोट कंट्रोल की सुविधा, म्यूजिक कंट्रोल, अलार्म क्लॉक, टाइमर स्टॉपवॉच और वेदर मॉनिटरिंग के साथ सेंडेटरी रिमाइंडर की सुविधा दी गई है वहीं पानी और धूल से सुरक्षित रखने के लिए इसे ip68 की रेटिंग दी गई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you