ऑटोमहज ₹25 हजार की टोकन अमाउंट पर बुक करें...

महज ₹25 हजार की टोकन अमाउंट पर बुक करें नई Tata Harrier और Safari, मिलते हैं धाकड़ पावरट्रेन

Tata Safari - Harrier facelift : दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने हाल ही में अपनी टाटा सफारी (Tata Safari facelift) और हैरियर (Harrier facelift) से पर्दा उठाया है. जिसकी अब बुकिंग भी शुरू कर दी गई है.

-

होमऑटोमहज ₹25 हजार की टोकन अमाउंट पर बुक करें नई Tata Harrier और Safari, मिलते हैं धाकड़ पावरट्रेन

महज ₹25 हजार की टोकन अमाउंट पर बुक करें नई Tata Harrier और Safari, मिलते हैं धाकड़ पावरट्रेन

Published Date :

Follow Us On :

Tata Safari – Harrier facelift : दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने हाल ही में अपनी टाटा सफारी (Tata Safari faceliftऔर हैरियर (Harrier facelift) से पर्दा उठाया है. जिसकी अब बुकिंग भी शुरू कर दी गई है. ऐसे में यदि आप भी इसके दीवाने हैं और इस चमचमाती कार को अपने घर ले जाना चाहते हैं तो ये समय बिलकुल परफेक्ट है. बता दें, आप इस कार को महज 25 हजार रुपए की टोकन अमाउंट पर बुक करा सकते हैं.

टाटा हैरियर और सफारी फेसलिफ्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दें, टाटा की लोकप्रिय और बेस्ट सेलिंग कार में हैरियर को गिना जाता है. बढ़ते मांग के कारण कंपनी ने इसका फेसलिफ्ट वर्जन को लॉन्च करने का फैसला किया है. बता दें, आने वाली इस कार को 4 वेरिएंट – स्मार्ट, प्योर, एडवेंचर और एक्म्प्लिश्ड में लॉन्च किया जाएगा. वहीं, टाटा सफारी फेसलिफ्ट को भी चार वेरिएंट स्मार्ट, प्योर, एडवेंचर और फियरलेसमें पेश किया जायेगा.

Tata Safari – Harrier facelift : इंजन डिटेल

आपकी जानकारी के लिए बता दें, टाटा मोटर्स अपने दोनों कारों में 2 लीटर का डीजल इंजन का इस्तेमाल कर सकती है जो 170ps की पावर और 350एनएम का टॉर्क पैदा करता है.वहीं, इसका मोटर 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से कनेक्ट होगा.हालांकि, अनुमान है कि कार में 1.5 लीटर पेट्रोल टर्बो इंजन का भी विकल्प दिया जा सकता है.

ये भी पढे़ : Bajaj Pulsar NS 160 के नाक में दम करने आ रही Yamaha की ये शानदार बाइक, जानें खासियत

इन फीचर्स से होगी लैस Tata Safari – Harrier facelift

आपको बता दें, नई हैरियर और सफारी में मौजूदा मॉडल के समान वायरलेस फोन चार्जर, पावर्ड एडजस्टेबल, क्रूज कंट्रोल और पैनोरमिक सनरूफ जैसे फीचर्स दिए जायेंगे. इसके अलावा इसमें इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ एक बड़ा डिस्प्ले, ड्यूल जोन क्लाइमेट कंट्रोल आदि फीचर्स को एड किए गए हैं. वहीं, सुक्षा के लिहाज से कार में सात एयरबैग्स, 360 डिग्री कैमरा, EBD के साथ ABS , टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और ADAS जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे.

कितनी होगी इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिलहाल कंपनी ने इसके कीमत से पर्दा नहीं उठाया है. किंतु अनुमान लगाया जा रहा है कंपनी Tata Harrier को 17 लाख और Tata Safari को 16 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च कर सकती है. वहीं, कहा जा रहा है कि इसे अगले महीने तक लॉन्च कर दिया जायेगा और इसका मुकाबला भारतीय मार्केट के महिन्द्रा XUV 700 से होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you