टेकPhone under 15k: ये हैं 15 हजार के बजट...

Phone under 15k: ये हैं 15 हजार के बजट में आने वाले बेस्ट स्मार्टफोन, कैमरा और बैटरी में कोई नहीं है टक्कर पर

-

होमटेकPhone under 15k: ये हैं 15 हजार के बजट में आने वाले बेस्ट स्मार्टफोन, कैमरा और बैटरी में कोई नहीं है टक्कर पर

Phone under 15k: ये हैं 15 हजार के बजट में आने वाले बेस्ट स्मार्टफोन, कैमरा और बैटरी में कोई नहीं है टक्कर पर

Published Date :

Follow Us On :

Phone under 15k: कम बजट में स्मार्टफोन खरीदना एक मुश्किल टास्क होता है, हमें कम कीमत में सारे बुनियादी फीचर्स वाला फोन खरीदने के लिए कई सीरी चीजों को देखना होता है. वैसे तो मार्केट में हर सेगमेंट में स्मार्टफोन मौजूद हैं लेकिन हम आपके लिए आज कुछ ऐसे स्मार्टफोन लेकर आए हैं जो 15 हजार से कम की कीमत पर खरीदे जा सकते हैं. इनमें फीचर्स को लेकर भी कोई निराशा नहीं होती है. इस लिस्ट में iQOO Z6 Lite 5G, Redmi 12 5G या Samsung के हाल ही में आए Galaxy M14 5G और Realme Narzo 50 5G को शामिल किया गया है.

iQoo Z6 Lite 5G

आईकू की तरफ से आने वाला ये फोन 15 हजार रुपये की कीमत में बढ़िया डील हो सकता है. इसमें स्पेसिफिकेशन के तौर पर सारी चीजे दी जाती हैं. फोन में पावर के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जिसको 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल है. इसमें 6.58 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट और 1080 x 2408 के पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आती है. इसमें डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसका प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का है तो सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाता है. इसमें सिक्योरिटी का ध्यान रखते हुए फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा रहा है. इस फोन की की कीमत अमेजन पर 13,999 रुपये है.

Samsung Galaxy M14 5G

Phone under 15k
samsung galaxy m14

सैमसंग की तरफ से हालिया फोन Samsung Galaxy M14 5G भी आपके लिए बढ़िया विकल्प साबित हो सकता है. इसमें 6.60 इंच की 2408 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले दी गई है. इसको डार्क ब्लू, ब्लू और सिल्वर कलर में अपनाया जा सकता है. फोन के रियर पैनल पर 50 मेगापिक्सल का प्रमुख कैमरा दिया गया है. साथ ही सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिल जाता है. फोन में 6000 एमएएच क्षमता वाली बैटरी मिलती है. इसको 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ लिया जा सकता है. इसकी कीमत भी 15 हजार से कम है. इसे आप अमेजन से खरीद सकते हैं.

Redmi 12 5G

इस फोन को भी आप कंसीडर कर सकते हैं. यह स्नैपड्रैगन 4 Gen 2 प्रोसेसर के साथ पेश किया जाता है. इसमें 50-मेगापिक्सल का प्रमुख कैमरा और अन्य सुविधाएं मिलती हैं. फोन को लंबे समय तक चलाने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी को जोड़ा गया है. सबसे अच्छी बात है कि कंपनी के इस फोन में टास्किंग को लेकर कोई दिक्कत नहीं आती है.

ये भी पढ़ें- Dyson V12s detect slim: बिना हाथ लगाए घर हो जाएगा चमाचम, कम कीमत में ले आईए ये माइक्रोफाइबर रोलर

Realme Narzo 50 5G

यह सुपर एमोलेड पैनल वाली डिस्प्ले के साथ में आता है. इसका रिफ्रेश रेट 90 हर्टज और पीक ब्राइटनेस 600 निट्स की है. इसमें 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज दी गई है. इसमें मीडियाटेक Dimensity 810 प्रोसेसर मिलता है. इस फोन को पावर से जोड़ने के लिए 5000 MAh की बैटरी दी गई है. इसकी कीमत 13,999 रुपये है. इसे कंपनी की साइट के अलावा अमेजन से खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Weather Update: कहां चलेगी लू,कहां होगी बरसात,जानें देश में क्या रहेगा मौसम का हाल

Weather Update: दिल्ली एनसीआर सहित उत्तर भारत के कई...

उड़ानें Royal Enfield की नींद, आ गई Harley-Davidson की नई बाइक, यहां जानें सब कुछ

Harley-Davidson: हार्ले डेविडसन की मोटरसाइकिलों का पूरे विश्व में...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you