टेकTecno Pova 5 Series: सस्ती कीमत में नथिंग फोन...

Tecno Pova 5 Series: सस्ती कीमत में नथिंग फोन 2 को कड़ाके की टक्कर देने आ रहा है ये धांसू फोन, देखें फीचर्स

-

होमटेकTecno Pova 5 Series: सस्ती कीमत में नथिंग फोन 2 को कड़ाके की टक्कर देने आ रहा है ये धांसू फोन, देखें फीचर्स

Tecno Pova 5 Series: सस्ती कीमत में नथिंग फोन 2 को कड़ाके की टक्कर देने आ रहा है ये धांसू फोन, देखें फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Tecno Pova 5 Series के बारे में टेक्नो की ओर से कन्फर्म जानकारी दे दी गई है. ये सीरीज जल्द ही मार्केट में तहलका मचाने के लिए दस्तक देगी. इस फोन ने लॉन्च होने से पहले ही अपने आकर्षक डिजाइन के कारण लोगों के बीच खासा बज बना लिया है. सबसे दिलचस्प बात है कि इस फोन का डिजाइन नथिंग फोन 2 से मिलता-जुलता लगता है. ऐसे में इसकी टक्कर नथिंग के फोन के साथ जोरदार तरीके से की जा रही है. हम इस लेख में इसी फोन के संभावित तौर पर मिलने वाले फीचर्स की बात करने वाले हैं.

Tecno Pova 5 Series Launch Date

आधिकारिक तौर मिली जानकारी के अनुसार टेक्नो की तरफ से इस अपकमिंग फोन को 11 अगस्त को भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा. इसके लॉन्च से पहले इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में कुछ अपडेट दी गई है. डिजाइन के मामले ये बिलकुल नथिंग फोन की तरह होने वाला है. इस फोन को कंपनी खासतौर से युवाओं को ध्यान में रखते हुए ला रही है. इसका डिजाइन 3डी टेक्स्चर (आर्क इंटरफेस) के साथ मल्टी कलर एलईडी बैकलिट के साथ देखने को मिलेगा.

Pova 5 Pro 5G Specifications की डिटेल

इस फोन को कंपनी पहले ही ग्लोबल स्तर पर लॉन्च कर चुकी है. जो फोन ग्लोबल लेवल पर पेश किया गया है. उसमें 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले 120 हर्टज के अडेप्टिव रिफ्रेश रेट के साथ प्रदान की जाती है. हैवी टास्किंग सुचारू रूप से करने के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 प्रोसेसर इसमें दिया गया है. इस फोन की बैटरी 68 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है हालांकि कितने एमएएच की बैटरी इसमें समायोजित की गई है उसके बारे में अपडेट नहीं है.

ये भी पढ़ें- Redmi 12 5G: रेडमी के इस फोन में कूट-कूट कर भरे हैं फीचर्स, कीमत जानेंगे तो कहेंगे वाह इतना सस्ता

इनफिनिक्स का फोन भी नथिंग जैसा

हाल ही में इनफिनिक्स के द्वारा भी सेम नथिंग फोन की तरह दिखने वाला फोन मार्केट में पेश किया गया है. कंपनी की जीटी सीरीज नथिंग जैसे रियर पैनल और टेक्चर के साथ आती है. इनफिनिक्स के इस फोन में हैवी टास्किंग के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 चिपसेट दिया जाता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you