ऑटोBajaj CT 125 X: छप्परफाड़ बचत! बहुत सस्ती कीमत...

Bajaj CT 125 X: छप्परफाड़ बचत! बहुत सस्ती कीमत पर घर ले आइए ये चमचमाती बाइक, फीचर्स जीते लेंगे दिल

-

होमऑटोBajaj CT 125 X: छप्परफाड़ बचत! बहुत सस्ती कीमत पर घर ले आइए ये चमचमाती बाइक, फीचर्स जीते लेंगे दिल

Bajaj CT 125 X: छप्परफाड़ बचत! बहुत सस्ती कीमत पर घर ले आइए ये चमचमाती बाइक, फीचर्स जीते लेंगे दिल

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj CT 125 X: बजाज ऑटो का भारत के दुपहिया मार्केट में किस तरह का दबदबा है किसी से छुपा नहीं है. इस कंपनी की बाइक सड़कों पर फर्राटे भरते हुए देख ही लेते हैं. कंपनी ने स्पोर्ट बाइक तो लॉन्च करी ही हैं. इसके साथ ही कंपनी की कई ऐसी बाइक है जो मिडिल क्लास के लिए एकदम परफेक्ट साबित होती हैं. आज हम आपको 125 सीसी सेगमेंट में आने वाली Bajaj CT 125 X के बारे में बताने वाले हैं. जिसको मिडिल क्लास के द्वारा खूब पसंद किया जाता है. इसमें कई सारे बुनियादी फीचर्स के किफायती दाम में मिल जाते हैं तो चलिए जान लेते हैं.

Bajaj CT 125 X के फीचर्स

बजाज के द्वारा ऑफर की जाने वाली इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें राउंड हेडलैंप, एलइडी डीआरएल, रबर टैंक पैड्स, मेटल गार्ड, फ्रंट टेलीस्कोपिक सस्पेंशन, टि्वनशॉक ऑब्जर्वर, सिंगल सीट सेटअप और लगेज रैग जैसी सुविधाएं दी गई हैं. इसके अलावा बाइक में यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी देखने को मिल जाता है. बाइक बड़े ग्रैब रेल के साथ आती है. जिसकी वजह से इसका लुक और भी क्लासिक हो जाता है.

बजाज सीटी 125x का इंजन

इस बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें 124. 4 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन दिया गया है जो 10.9ps की अधिकतम शक्ति के साथ 11 न्यूटन मीटर का टॉर्क निकालने में सक्षम है. कंपनी की इस बाइक को 5- स्पीड गियरबॉक्स के साथ पेश किया है. वहीं माइलेज की बात करें तो यह इस सेगमेंट में सबसे बेहतर माइलेज दे देती है. कंपनी की बाइक का सीधा मुकाबला टीवीएस रैडर 125, होंडा एसपी 125, हीरो सुपर स्प्लेंडर और हीरो ग्लैमर जैसी बाइक्स के साथ होता है.

ये भी पढ़ें- Nokia 105: दिखने में छोटू साइज का ये फोन फीचर्स के मामले में है एकदम जबरदस्त, पढ़ें पूरी जानकारी

कीमत

इस बाइक को कंपनी के द्वारा दो कलर ऑप्शंस में पेश किया जाता है. वहीं इसकी एक्स शोरूम प्राइस 71,345 है हालांकि, इस बाइक पर कुछ छूट बगैरह भी कंपनी दे रही है. जिनका फायदा उठाकर आप बचत कर सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you