शिक्षाICMR Recruitment 2023 : युवाओं के लिए अच्छी खबर!...

ICMR Recruitment 2023 : युवाओं के लिए अच्छी खबर! आईसीएमआर में निकली विभिन्न पदों पर भर्ती, मिलेगी लाखों में सैलरी

-

होमशिक्षाICMR Recruitment 2023 : युवाओं के लिए अच्छी खबर! आईसीएमआर में निकली विभिन्न पदों पर भर्ती, मिलेगी लाखों में सैलरी

ICMR Recruitment 2023 : युवाओं के लिए अच्छी खबर! आईसीएमआर में निकली विभिन्न पदों पर भर्ती, मिलेगी लाखों में सैलरी

Published Date :

Follow Us On :

ICMR Recruitment 2023 : सरकारी नौकरी की चाहत रखने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर है. स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के तहत भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद (आईसीएमआर) ने विभिन्न पदों के लिए भर्ती निकाली हैं. जिसके लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन भी जारी किया गया है.ऐसे में इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी आईसीएमआर की आधिकारिक वेबसाइट nimr.org.in पर जाकर डिटेल्स प्राप्त कर सकते हैं. वही भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 21 जुलाई निर्धारित की गई है. बता दें, इस भर्ती अभियान के तहत 79 पदों पर भर्ती किया जाना है.

ICMR Recruitment 2023
ICMR Recruitment 2023

ICMR Recruitment 2023: भर्ती डिटेल्स

आईसीएमआर में टेक्निकल असिस्टेंट, टेक्नीशियन और लेबोरेटरी अटेंडेंट के पद खाली हैं. इसमें सामान्य वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए 37, एससी के लिए 9, एसटी के लिए 4, ईडब्ल्यूएस के लिए 08 और ओबीसी के लिए 21 पद शामिल किए गए हैं.

ये भी पढ़ें : Sarkari Naukari : इस राज्य में निकली प्रवर्तन कांस्टेबल के पदों पर भर्ती, 12वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन, जानें डिटेल

ICMR Recruitment 2023: आयुसीमा

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 25वर्ष और अधिकतम आयुसीमा 30वर्ष होनी चाहिए. वहीं, उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन के जरिए अपनी पात्रता चेक कर सकते हैं.

लाखों में होगी सैलरी

चयनित होने वाले अभ्यर्थियों की अधिकतम सैलरी 1,12,400 रुपये होगी. इसमें टेक्निकल असिस्टेंट पद पर चयनित उम्मीदवारों को 35 हजार 400 रुपये से लेकर 1,12,400 रुपये तक सैलरी और टेक्नीशियन पद के लिए 19 हजार 900 से लेकर 63 हजार 200 रुपये वहीं लेबोरेटरी अटेंडेंट पद पर चयनित अभ्यर्थियों को 18 हजार से लेकर 56 हजार 900 रुपये तक की सैलरी दी जायेगी.

यहां करें आवेदन

आवेदन करने वाले उम्मीदवार को अपना आवेदन फॉर्म “निदेशक, राष्ट्रीय मलेरिया अनुसंधान संस्थान, सेक्टर -8, द्वारका, नई दिल्ली -110077” के पते पर भेजना होगा. 21 जुलाई के बाद प्राप्त होने वाले किसी भी आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा.

आपके लिए  – शिक्षा से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you