टेकAsus Zenfone 10: आईफोन से भी छोटे साइज का...

Asus Zenfone 10: आईफोन से भी छोटे साइज का स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कीमत है कम फीचर्स हैं दनादन, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकAsus Zenfone 10: आईफोन से भी छोटे साइज का स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कीमत है कम फीचर्स हैं दनादन, पढ़ें डिटेल

Asus Zenfone 10: आईफोन से भी छोटे साइज का स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कीमत है कम फीचर्स हैं दनादन, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Asus Zenfone 10 को कई चुनिंदा मार्केट्स में लॉन्च कर दिया गया है. यह फोन में परफॉरमेंस के लिए शक्तिशाली प्रोसेसर और पॉवर देने के लिए बड़ी बैटरी दी गई है. इसे तीन कॉन्फिग्रेशन के साथ उतारा गया है. इस लेख में इसी स्मार्टफोन के बारे में हम आपको बता रहे हैं तो चलिए जानते हैं इसमें कंपनी क्या कुछ ऑफर कर रही है.

ये हैं स्पेसिफिकेशन

Asus Zenfone 10 में स्पेसिफिकेशन के तौर पर 5.9-inch की AMOLED डिस्प्ले दी गई है. जो 144 हर्टज के बढ़िया रिफ्रेश रेट के साथ आती है. इसमें स्क्रीन को सुरक्षित रखने के लिए गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन भी दिया है. हैंडसेट Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर से संचालित है. फोन में एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित zen UI डाला गया है. फोन को पानी और धूल से प्रतिरोधक बनाने के लिए आईपी 68 की प्रमाणित रेटिंग दी गई है.

कैमरा और बैटरी

इसमें लॉक अनलॉक के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. इसमें सेल्फी के लिए 32-मेगापिक्सल का सेंसर कंपनी दे रही है तो रियर पैनल पर दो कैमरे दिए गए हैं. जिसका प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल और सेकेंड्री कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है जो कि अल्ट्रावाइड एंगल लेंस के तौर पर काम करता है. बैटरी की बात करें तो 4300 mah की बैटरी का पॉवर सपोर्ट दिया गया है जो 15 वॉट की वॉयरलेस चार्जिंग के साथ आती है.

ये भी पढें- IQoo Neo 7 pro 5G की लॉन्च डेट आई सामने,देखें क्या होंगे फीचर्स और कीमत

कीमत और स्टोरेज वेरिएंट

इसे तीन स्टोरेज वेरिएंट में कंपनी ग्राहकों के लिए लेकर आई है. इसके 8 जीबी के 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 799 यूरो यानी लगभग 71,400 रुपये है. Asus Zenfone 10 फोन के 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 849 यूरो तकरीबन 75,900 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है. वहीं बात टॉप वेरिएंट की बात करें तो इसे 16 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज को लेने के लिए 929 यूरो यानी 83,000 हजार रुपये चुकता करने होंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you