टेकWhatsApp Pink Scam: व्हाट्सएप पिंक को भूलकर भी ना...

WhatsApp Pink Scam: व्हाट्सएप पिंक को भूलकर भी ना करें डाउनलोड,हो जाएंगे कंगाल,पढ़ें पूरी खबर

-

होमटेकWhatsApp Pink Scam: व्हाट्सएप पिंक को भूलकर भी ना करें डाउनलोड,हो जाएंगे कंगाल,पढ़ें पूरी खबर

WhatsApp Pink Scam: व्हाट्सएप पिंक को भूलकर भी ना करें डाउनलोड,हो जाएंगे कंगाल,पढ़ें पूरी खबर

Published Date :

Follow Us On :

WhatsApp Pink Scam: मैसेजिंग एप व्हाट्सएप (WhatsApp) का उपयोग आजकल हर वह व्यक्ति करता है जिसके हाथ में स्मार्टफोन है.इसलिए साइबर अपराधियों ने व्हाट्सएप अपडेट के नाम पर लोगों को ठगने का नया तरीका बना लिया है. हाल ही में ऐसी बहुत सी घटनाएं सामने आई हैं जिनमें लोगों ने ग्रीन व्हाट्सएप का अपडेट वर्जन समझकर पिंक व्हाट्सएप को डाउनलोड कर लिया है और उसके बाद उनके साथ साइबर अपराधियों ने धोखाधड़ी को अंजाम देते हुए उनके खातों की रकम को साफ कर दिया है.आइए इस बारे में आपको के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

व्हाट्सएप का पिंक वर्जन है फ्रॉड

ऐसा देखा जा रहा है कि व्हाट्सएप यूजर व्हाट्सएप का अपडेट वर्जन समझकर पिंक व्हाट्सएप को डाउनलोड कर रहे हैं. ऐसे युवकों लेकर अलर्ट जारी किया गया है और कहा गया है कि व्हाट्सएप का नया लुक फ्रॉड है इसको बिल्कुल भी डाउनलोड ना करें. अगर इसको किसी के द्वारा डाउनलोड किया जाता है तो उसका स्मार्टफोन हैक हो सकता है और यूजर का सारा डाटा साइबर अपराधियों के पास जा सकता है.

ये भी पढें- IQoo Neo 7 pro 5G की लॉन्च डेट आई सामने,देखें क्या होंगे फीचर्स और कीमत

WhatsApp Pink Scheme
Hackers

ये जानकारियां चुरा रहे हैं हैकर

अगर आपने whatsapp के पिंक वर्जन को भूल से डाउनलोड रखा है तो आपकी कांटेक्ट डिटेल्स, फाइनेंस डिटेल्स,फोटो आदि अपराधियों के पास चले गए हों,इसलिए तुरंत ऐप को इंस्टॉल कर दें.और दूसरों इस फ्रॉड एप के प्रति सतर्क करें. उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you