मनोरंजनRani Mukherjee Net Worth: करोड़ों के आलिशान घर में...

Rani Mukherjee Net Worth: करोड़ों के आलिशान घर में रहती हैं रानी मुखर्जी, कुल संपत्ति जानकर फटी रह जाएंगी आंखें

-

होममनोरंजनRani Mukherjee Net Worth: करोड़ों के आलिशान घर में रहती हैं रानी मुखर्जी, कुल संपत्ति जानकर फटी रह जाएंगी आंखें

Rani Mukherjee Net Worth: करोड़ों के आलिशान घर में रहती हैं रानी मुखर्जी, कुल संपत्ति जानकर फटी रह जाएंगी आंखें

Published Date :

Follow Us On :

Rani Mukherjee Net Worth:रानी मुखर्जी के दमदार एक्टिंग की चर्चा हर जगह होती है. एक बार फिर से रानी मुखर्जी सोशल मीडिया पर छा गई हैं. दरअसल, हाल ही में रानी मुखर्जी की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस धमाकेदार ट्रेलर को देखने के बाद से लोग रानी मुखर्जी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोगो के बीच रानी मुखर्जी को लेकर तरह तरह की चर्चाए हो रही हैं.

ट्रेलर में रानी मुखर्जी की एक्टिंग देखकर लोग काफी खुश हो रहे हैं और बेसब्री से इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्मों में काम करते हुए लोगों के दिलों में खास जगह बनाने के साथ ही रानी मुखर्जी ने खूब दौलत भी कमाई है.वह अपनी हिट फिल्मों की वजह से बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में भी गिनी जाती हैं. तो आइए जानते हैं रानी मुखर्जी के कुल संपत्ति के बारे में –

लग्जरी जिंदगी जीना पसंद करती हैं अभिनेत्री (Rani Mukherjee Net Worth)

रानी मुखर्जी ने अब तक जो भी कमाई की है, वह उनके अपने दम पर है. रानी मुखर्जी बहुत ही लग्जरी जिंदगी जीना पसंद करती हैं. वैसे तो वह मुंबई में अपने पति आदित्य और बेटी आदिरा के साथ रहती हैं, लेकिन अभिनेत्री ने अलग से भी प्रॉपर्टी खरीदी है. हाल ही में उन्होंने एक अपार्टमेंट लिया है, जिसकी कीमत करीब 7 करोड़ से ज्यादा बताई जा रही है.

रानी मुखर्जी बहुत ही कम और चुनिंदा फिल्मों में काम कर रही हैं. आखिरी बार वह फिल्म बंटी और बबली 2 में नजर आईं थीं. अब रानी फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेस नार्वे में नजर आएंगी. वह अपनी हर फिल्म के लिए अच्छी खासी मोटी रकम लेती हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रानी मुखर्जी की नेट वर्थ 12 मिलियन यूएसडी यानि करीब 90 करोड़ रुपये हैं.

अभिनेत्री रानी मुखर्जी की लाइफस्टाइल भी काफी लग्जीरियस है. एक्ट्रेस रानी मुखर्जी क्लासिक फैशन करना पसंद करती हैं. इसके अलावा उन्हें महंगी गाड़ियों का भी शौक है. आपको बता दें कि रानी मुखर्जी के पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं जिसमें ऑडी ए8 डब्ल्यू12, मर्सिडीज बेन्ज ई क्लास और मर्सिडीज एस क्लास शामिल हैं. इन गाड़ियों की कीमत करोड़ों में हैं.

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री में से एक मानी जाने वाली रानी मुखर्जी का जन्म 1978 में 21 मार्च को मुंबई में हुआ था.अपने अभी तक के करियर में एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं. रानी ने राजा की आएगी बारात फिल्म से 16 साल की उम्र में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. रानी मुखर्जी को इस फिल्म में दर्शकों ने खूब पसंद किया था. हालांकि रानी उससे पहले अपने पिता की बंगाली फिल्म बियेर फूल में नज़र आ चुकी थीं. एक वक्त ऐसा भी आया था जब काफी विवाद हुआ था, रानी की हस्की आवाज को लेकर.इतना ही नहीं बल्कि आमिर खान ने भी उनकी भारी आवाज का मजाक उड़ाया था. लेकिन कहते हैं ना टैलेंट के आगे सब फेल है, और रानी के साथ भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला.

ये भी पढ़ें:Mrs Chatterjee Vs Norway : अभिनेत्री रानी मुखर्जी को तगड़ा झटका ,रिलीज के चंद घंटे में ही फिल्म हुई ऑनलाइन लीक

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Asia Cup: शिखर धवन के बल्ले पर लगा ग्रहण, क्या खत्म हो जाएगा करियर?

Asia Cup: एशियाई देशों के सबसे बड़े मुकाबले को...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you