मनोरंजनKantara Television premiere: जल्द ही टेलीविजन पर दस्तक देगी...

Kantara Television premiere: जल्द ही टेलीविजन पर दस्तक देगी ऋषभ शेट्टी की “कांतारा”, जानिए कब और कहां देख सकेंगे

-

होममनोरंजनKantara Television premiere: जल्द ही टेलीविजन पर दस्तक देगी ऋषभ शेट्टी की "कांतारा", जानिए कब और कहां देख सकेंगे

Kantara Television premiere: जल्द ही टेलीविजन पर दस्तक देगी ऋषभ शेट्टी की “कांतारा”, जानिए कब और कहां देख सकेंगे

Published Date :

Follow Us On :

Kantara Television premiere:कन्नड़ फिल्म कांतारा साल 2022 की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी. साउथ में ही नहीं बल्कि हिंदी बेल्ट में इस मूवी को खूब पसंद किया गया. “कांतारा” के दूसरे पार्ट पर भी काम शुरू हो गया है. इस बीच खबर है कि थिएटर्स और ओटीटी के बाद अब ‘कांतारा’ टीवी पर दस्तक देने जा रही है. जानिए कब और किस चैनल पर इसका प्रीमियर होगा.

इस दिन टेलीविजन पर दस्तक देगी ऋषभ शेट्टी की “कांतारा” (Kantara Television premiere)

“कांतारा” की शानदार सफलता के बाद अभिनेता और निर्देशक ऋषभ ने फिल्म के अगले भाग की घोषणा की थी. ऋषभ ने खुलासा किया था कि उनकी ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी में आने वाली फिल्म “कांतारा” एक प्रीक्वल कहानी होगी. सिनेमाघरों में “कांतारा” के 100 दिन पूरे होने के अवसर पर एक कार्यक्रम में उन्होंने दर्शकों को फिल्म को भरपूर प्यार देने और उन्हें समर्थन देने के लिए शुक्रिया कहा था. साथ ही, इसके अगले भाग की घोषणा भी की थी. “कांतारा” का हिंदी वर्जन भी उत्तर भारत में पसंद किया गया और इसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की. सकारात्मक समीक्षा के साथ “कांतारा” के हिंदी वर्जन ने 79 करोड़ रुपये कमाए.

वहीं, अब ऋषभ शेट्टी की फिल्म “कांतारा” के हिंदी वर्जन का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 19 मार्च रविवार को रात आठ बजे होगा, जिसे दर्शक सोनी मैक्स पर देख सकते हैं.फिल्म की कहानी की बात करें तो “कंतारा” की कहानी दक्षिणी तटीय राज्य कर्नाटक के जंगल में रहने वाले एक छोटे से समुदाय के इर्द-गिर्द घूमती है. मानव और प्रकृति के संघर्ष की एक दिलचस्प कहानी बुनते हुए जहां मौत ग्रामीणों को बुरी ताकतों और युद्ध की ओर ले जाती है, वहीं शिव एक विद्रोही के रूप में अपने गांव और प्रकृति की रक्षा करता है.

ये भी पढ़ें:Bheed Trailor Removed:लाखों व्यूज के बाद यूट्यूब से हटाया गया अनुभव सिन्हा की फिल्म “भीड़” का ट्रेलर, जानें क्या थी वज़ह

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you