टेकAmazon पर लीक हुआ iQOO Z7 Pro की कीमत,...

Amazon पर लीक हुआ iQOO Z7 Pro की कीमत, 10min में चार्ज होगा 100%, जानें कब आ रहा ये फोन

-

होमटेकAmazon पर लीक हुआ iQOO Z7 Pro की कीमत, 10min में चार्ज होगा 100%, जानें कब आ रहा ये फोन

Amazon पर लीक हुआ iQOO Z7 Pro की कीमत, 10min में चार्ज होगा 100%, जानें कब आ रहा ये फोन

Published Date :

Follow Us On :

आने वाले 31 अगस्त को भारत में एक नया स्मार्टफोन iQOO Z7 Pro दस्तक देने वाला है. हालांकि इस फोन को गुप्त रखा गया था. लेकिन अमेजॉन पर इसकी कीमत को लेकर भारत में जानकारी लीक हो गई है. दरअसल, अमेजॉन पर एक माइक्रो साइड ने इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर को लेकर पुष्टि की है और बताया कि यह फोन बाकी सभी सेगमेंट से भी काफी ऊपर होने वाला है.

iQOO Z7 Pro

iQOO Z7 Pro भारत में कितनी होगी कीमत ?

iQOO Z7 Pro की कीमत को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई थी. लेकिन अमेजॉन से जो जानकारी लीक हुई है. उसके मुताबिक भारत में इसकी कीमत 25000 रुपए से कम हो सकती है. जिसमें 12जीबी का रैम होने की संभावना जताई जा रही है. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक इसकी कीमत लगभग 30000 रुपए भी हो सकती है. हालांकि अभी तक इस स्मार्टफोन को लेकर कोई जानकारी आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आई है. लेकिन इस ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म पर इसकी जानकारी लिक होने की वजह से सब कुछ सामने आया है.

ये भी पढ़े : घर के इन कोनों में रखा हैं inverter, तो झेलना पड़ा सकता है बड़ा नुकसान, देखें रखने की सही जगह

iQOO Z7 Pro के स्पेसिफिकेशन

iQOO Z7 Pro प्रोसेसर के मामले में मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 टीएमसी द्वारा निर्मित 4nm की होने की संभावना है. वहीं ऑक्टा कोर चिप और 2.8 ghz टॉप क्लॉक स्पीड होने की बात कही गई है. जबकि मेमोरी के लिहाज से 12 GB रैम और 256 जीबी का ऑनबोर्ड स्टोरेज देखने को मिल सकता है.

• कैमरा :- इस स्मार्टफोन में OIS स्पोर्ट और रिंग LED फ्लैश के साथ साथ ड्यूल रियर कैमरा होगा.

• डिसप्ले:- iQOO Z7 Pro में AMOLED स्क्रीन के साथ साथ बिच में पंच कटआउट भी हो सकता है.

• बैटरी:- iQOO Z7 Pro में 66 w फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ साथ 4,600 mAH के साथ आ सकता है. जिसे 1 घंटे में 0 से 100 तक चार्ज किया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you