ऑटोBlack Edition में Ertiga ने मार्केट में मचाया बवाल,...

Black Edition में Ertiga ने मार्केट में मचाया बवाल, लुक ऐसा कि Bolero निहारते ही रह गई, देखें

मारुति सुजुकी ने अपनी 40वीं एनिवर्सरी पर अपनी Arena रेंज की कार को ब्लैक एडिशन लॉन्च करने का ऐलान किया है.

-

होमऑटोBlack Edition में Ertiga ने मार्केट में मचाया बवाल, लुक ऐसा कि Bolero निहारते ही रह गई, देखें

Black Edition में Ertiga ने मार्केट में मचाया बवाल, लुक ऐसा कि Bolero निहारते ही रह गई, देखें

Published Date :

Follow Us On :

Black Edition Ertiga : दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी मारुति अपनी गाड़ियों की वजह से हमेशा चर्चा में रहती है. ग्राहक इसके गाड़ियों को खूब पसंद करते हैं. जिस वजह से कम्पनी हमेशा आपके ग्राहकों के पसंद का ध्यान रखती है.जी हां! दरअसल मारुति सुजुकी ने अपनी 40वीं एनिवर्सरी पर अपनी Arena रेंज की कार को ब्लैक एडिशन लॉन्च करने का ऐलान किया है.

Black Edition Ertiga
Black Edition Ertiga

कंपनी के तरफ से Ertiga के साथ, Brezza, Dzire, Swift, WagonR, Celerio, S-Presso, और Alto K10 जैसे मॉडल्स को ब्लैक एडिशन के रूप में अपडेट किया गया है. ऐसे में अगर आप भी इसके ब्लैक एडिशन को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आज हम आपको इस गाड़ी के बारे में ए टू जेड जानकारी बताएंगे. तो चलिए बिना देर किए इसके बारे में जानते हैं.

ये भी पढ़ें: Ather 450X vs 450 Pro Pack में कौन है आपके लिए बेस्ट, समझे पूरा अंतर

स्मार्ट हाइब्रिड पेट्रोल इंजन से है लैस यह कार

कम्पनी ने नई एर्टिगा में 1.5-लीटर इंजन का इस्तेमाल किया है जो K15C स्मार्ट हाइब्रिड पेट्रोल इंजन से लैस है. यह इंजन 102bhp और 136.8Nm का टार्क जेनरेट करता है. यही इंजन CNG किट के साथ भी आता है, जो 87bhp और 121.5Nm का टार्क जेनरेट करता है. इसके अलावा इसमें कई सारे फीचर्स देखने को मिलते हैं, जो इसे और भी कमाल का बनाता है. वहीं इसकी कीमत को लेकर बात करें तो, आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस नई कार की कीमत 10 से 15 के बीच तय की गई है. वहीं, इसे कई वेरिएंट में पेश किया गया है.

Black Edition Ertiga : क्या कुछ हुआ है बदलाव

अगर इसमें चेंजेस की बात करें तो जहां तक मालूम पड़ रहा है, कम्पनी ने इसमें कलर के अलावा कुछ और चेंजेस नहीं किए हैं. इसमें भी नेक्सा कार के ब्लैक एडीशन की तरह कलर के अलावा कोई और बदलाव नहीं किया गया है. साथ ही इसके फीचर्स और इंजन में भी किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है.

कितनी है इसकी कीमत

अगर बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने ZXi मॉडल की कीमत 0 .95 लाख रुपये, ZXi+ की कीमत 12.38 लाख रुपये (एक्स-शोरूम), ZXi CNG MT मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत 11.90 लाख रुपये, ZXi AT और ZXi+ AT की एक्स शोरूम कीमत 12.45 से 13.88 लाख रुपये रखी गई है. वहीं, इस कार के एंट्री से बोलरो की हालत खराब होते नजर आएगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you