टेकAir cooler: मात्र ₹1500 में आने वाला ये कूलर...

Air cooler: मात्र ₹1500 में आने वाला ये कूलर बाजार में मचा रहा है धूम,मिनटों में कमरे को कर देता है कूल

-

होमटेकAir cooler: मात्र ₹1500 में आने वाला ये कूलर बाजार में मचा रहा है धूम,मिनटों में कमरे को कर देता है कूल

Air cooler: मात्र ₹1500 में आने वाला ये कूलर बाजार में मचा रहा है धूम,मिनटों में कमरे को कर देता है कूल

Published Date :

Follow Us On :

Air cooler: देश में भीषण गर्मी पड़ने शुरू हो चुकी है.गर्मी से निजात पाने के लिए लोग अपने घरों में AC को लगवाना चाहते हैं. लेकिन AC की कीमत ज्यादा होने की वजह से कई बार लोग इसे लगवा नहीं पाते. इसलिए आज हम ऐसे लोगों के लिए एक ऐसे पोर्टेबल एयर कूलर के बारे में बताने वाले हैं जो दाम में सस्ते हैं और काम में बहुत अच्छे हैं. इन एयर कूलर को आप कहीं भी लगा सकते हैं.इसके लिए आपको अपनी दीवार में कोई छेद नहीं करना पड़ेगा और ना ही इस एयर कूलर को कहीं सेट करने के लिए मशक्कत करनी पड़ेगी.

Krooh Mini Portable Cooler
Krooh Mini Portable Cooler

Krooh Mini Portable Cooler

ये मिनी एयर कूलर छोटे कमरे में काफी अच्छा काम करता है.इस मिनी कूलर को आप जहां चाहें वहां साथ ले जा सकते हैं. इसके अंदर तीन कूलिंग फैन दिए गए हैं जो कि बेहद शानदार स्पीड देते हैं. इसमें कंपनी ने कंट्रोल सिस्टम भी दिया है जिससे आप इसकी स्पीड को कम ज्यादा कर सकते हैं. अगर इसकी कीमत की बात की जाए तो इसे 1500 रुपए में खरीदा जा सकता है.

ये भी पढ़ें:  Protect Phones Form Malware Apps : कहीं आप भी तो नहीं यूज़ कर रहे ये फर्ज़ी Apps, एक गलती और अकाउंट हो जाएगा खाली,पढ़ें पूरी डिटेल

VVX Mini portable air cooler

इस पोर्टेबल एयर कूलर आराम से घर के अलावा कार में रखकर भी चलाया जा सकता है और कहीं भी साथ ले जाया जा सकता है. इस पोर्टेबल मिनी कूलर में स्पीड को कम ज्यादा करने के लिए स्पीड कंट्रोलर दिया गया है. इस पोटेबल कूलर में सबसे खास बात यह है इसमें पानी भी भरा जा सकता है. जिसके बाद से ये काफी जबरदस्त ठंडी हवा फेकता है. इसकी कीमत की बात करें तो इसे ग्राहक 2 हजार रूपए में खरीद सकते हैं.

Portable AC
Humidifier Mini Air Conditioner Air Cooler

Humidifier Mini Air Conditioner Air Cooler

यह मिनी एयर कूलर बहुत बेहतरीन क्वालिटी का है.अगर आप इसके टैंक में एक बार पानी भर देते हैं तो छोटा होने के बाद भी यह पूरे 8 घंटे तक इसका पानी नहीं सूखता है. यह कूलर कूलिंग के साथ-साथ एयर प्यूरीफिकेशन और ह्यूमिडिफाई के लिए भी जाना जाता है. वे कूलर पोर्टेबल होने के साथ-साथ साइज में इतना छोटा है कि इसे आराम से पढ़ने वाले स्टूडेंट अपनी टेबल पर रख रख सकते हैं और ठंडी ठंडी ताजी हवा खा सकते हैं. इस मिनी एयर कूलर को 50 प्रतिशत की छूट के साथ ₹6524 में खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you