मनोरंजनBreakup: एक SMS से टूट गया था सलमान और...

Breakup: एक SMS से टूट गया था सलमान और कैटरीना का रिश्ता , जानें क्या थी वज़ह

-

होममनोरंजनBreakup: एक SMS से टूट गया था सलमान और कैटरीना का रिश्ता , जानें क्या थी वज़ह

Breakup: एक SMS से टूट गया था सलमान और कैटरीना का रिश्ता , जानें क्या थी वज़ह

Published Date :

Follow Us On :

Breakup : हमारे हिन्दी फ़िल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई प्रेम कहानियां हैं जो हमेशा के लिए अधूरी रह गईं. इनमें से एक नाम सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ का है, जो एक समय प्यार में डूबे हुए थे लेकिन फिर इनके बीच दूरियां आ गईं और ये अलग हो गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान और कटरीना तकरीबन 6 साल तक रिलेशनशिप में थे. इस दौरान दोनों के अफेयर की खबरें गॉसिप गलियारों में छाई रहती थी.

ऐसे हुआ था सलमान और कैटरीना का Breakup

बॉलीवुड में फिल्में दिलाकर कटरीना को स्थापित करवाने का श्रेय भी सलमान को ही दिया गया हालांकि इस प्रेम कहानी को नजर लग गई. दरअसल, जब कटरीना ने फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी साइन की तो सबकुछ बदल गया. कटरीना रणबीर कपूर के प्यार में गिरफ्तार हो गईं. वो उनके इतने ज्यादा करीब आ गईं कि उन्होंने सलमान से ब्रेकअप करने की ठान ली.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये बात तब की है जब कटरीना रणबीर के साथ ऊटी गई थीं और वहां एक फिल्म की शूटिंग चल रही थी. कटरीना ने वहां से मुंबई लौटने का भी इंतजार नहीं किया और सलमान को एसएमएस कर दिया कि वो उनसे ब्रेकअप करना चाहती हैं और रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना नहीं चाहती हैं लेकिन वो उनकी दोस्त बनी रहेंगी.

ये भी पढ़ें:Bollywood:ऐसा क्या हुआ जो सलमान और शाहरुख के साथ फिल्म नहीं करना चाहते ऋतिक, पढ़ें कारण

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you