Site icon Bloggistan

Breakup: एक SMS से टूट गया था सलमान और कैटरीना का रिश्ता , जानें क्या थी वज़ह

Breakup (salman and Katrina)

Breakup Salman and Katrina

Breakup : हमारे हिन्दी फ़िल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई प्रेम कहानियां हैं जो हमेशा के लिए अधूरी रह गईं. इनमें से एक नाम सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ का है, जो एक समय प्यार में डूबे हुए थे लेकिन फिर इनके बीच दूरियां आ गईं और ये अलग हो गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान और कटरीना तकरीबन 6 साल तक रिलेशनशिप में थे. इस दौरान दोनों के अफेयर की खबरें गॉसिप गलियारों में छाई रहती थी.

ऐसे हुआ था सलमान और कैटरीना का Breakup

बॉलीवुड में फिल्में दिलाकर कटरीना को स्थापित करवाने का श्रेय भी सलमान को ही दिया गया हालांकि इस प्रेम कहानी को नजर लग गई. दरअसल, जब कटरीना ने फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी साइन की तो सबकुछ बदल गया. कटरीना रणबीर कपूर के प्यार में गिरफ्तार हो गईं. वो उनके इतने ज्यादा करीब आ गईं कि उन्होंने सलमान से ब्रेकअप करने की ठान ली.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये बात तब की है जब कटरीना रणबीर के साथ ऊटी गई थीं और वहां एक फिल्म की शूटिंग चल रही थी. कटरीना ने वहां से मुंबई लौटने का भी इंतजार नहीं किया और सलमान को एसएमएस कर दिया कि वो उनसे ब्रेकअप करना चाहती हैं और रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना नहीं चाहती हैं लेकिन वो उनकी दोस्त बनी रहेंगी.

ये भी पढ़ें:Bollywood:ऐसा क्या हुआ जो सलमान और शाहरुख के साथ फिल्म नहीं करना चाहते ऋतिक, पढ़ें कारण

Exit mobile version