Site icon Bloggistan

Bollywood:ऐसा क्या हुआ जो सलमान और शाहरुख के साथ फिल्म नहीं करना चाहते ऋतिक, पढ़ें कारण

Bollywood

Bollywood

Bollywood: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन सालों से बॉलीवुड (Bollywood) के दोनों सुपरस्टार खानों से दूरी बनाए हुए है. इन तीनों स्टार्स की बीच की ये दुरियां भले ही पब्लिकली कभी सामने नहीं आई हो लेकिन फिल्म इंडस्ट्री के जानकार बताते है कि यह तीनों सुपरस्टार आने वाले वक्त में कभी बिग स्क्रीन पर साथ नजर नहीं आने वाले हैं. तो आइए जानते हैं आज कि कौन सा ऐसा अतीत का तार है, जो ऋतिक रोशन सालों से बॉलीवुड के दोनों सुपरस्टार खानों से दूरी बनाए हुए-

सलमान खान ने ऋतिक के फ़िल्म को‌ लेकर किया था भद्दा कमेंट

अभिनेता ऋतिक को सलमान खान की एक बात बहुत बुरी लग गई थी इस बात को अब दस साल से ज्यादा हो गया है लेकिन अभी तक ऋतिक के दिल से सलमान को लेकर खटास कम नहीं हुई है. दरअसल, साल 2010 में संजय लीला भंसाली की फिल्म गुजारिश रिलीज हुई थी. इस फिल्म में ऋतिक रोशन और सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय लीड रोल में थे. उसी समय सलमान ने एक इवेंट के दौरान इश्यु बेस्ड फिल्मों के सवाल पर कहा था कि इसे तो कोई कुत्ता भी नहीं देखेगा.

संजय लीला भंसाली की फिल्म गुजारिश भी इच्छा मृत्यु जैसे गंभीर विषय पर बनी थी ऐसे में उस वक्त सलमान के बयान पर काफी विवाद भी हुआ था. जिस पर संजय और ऋतिक ने खुलकर अपनी नाराज़गी भी ज़ाहिर की थी. बस तभी से ऋतिक ने सलमान खान को पूरी तरह से इग्नोर करना शुरु कर दिया.

शाहरुख खान ने ऋतिक रोशन का उड़ाया था मज़ाक (Bollywood)

अभिनेता ऋतिक रोशन फिल्म कभी खुशी कभी गम में शाहरुख खान के साथ नज़र आए थे लेकिन इस फिल्म के बाद दोनों के बीच मनमुटाव हो गया. तब से लेकर अब तक यह दोनों कभी बिग स्क्रीन पर साथ दिखाई नहीं दिए. बताया जाता है कि एक पॉपुलर अवॉर्ड शो में सैफ अली खान और शाहरुख खान ने मिलकर ऋतिक की फिल्म जादू का काफी मजाक बनाया था इन दोनों ने तो उन्हें सेकेंड लीड तक बता दिया था.

इस अवॉर्ड शो में शाहरुख और सैफ दोनों जादू की ड्रेस पहनकर स्टेज पर आए थे. इस दौरान उन्होंने मज़ाक करते हुए कहा था कि फिल्म का असली हीरो जादू है ऋतिक तो सेकेंड क्लास स्टार है. भले ही वो एक मजाक था लेकिन इस मजाक से ऋतिक काफी नाराज़ हो गए थे. हालांकि एक्टर ने इस बात को कभी पब्लिकली नहीं कहा लेकिन उसके बाद उन्होंने शाहरुख से दूरियां जरुर बना ली थी. उनकी नज़रों में उस दिन के बाद शाहरुख वो इंसान नहीं रह गए थे जो वो उन्हें समझते थे.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 16: शालीन और टीना पर आगबबूला हुए सलमान, गुस्से में देखकर कंटेस्टेंट ने हाथ जोड़कर मांगी माफी

Exit mobile version