बिजनेसबोइंग इंडिया दे रही है 10 लाख जीतने का...

बोइंग इंडिया दे रही है 10 लाख जीतने का शानदार मौका,जानें कौन ले सकते हैं हिस्सा

-

होमबिजनेसबोइंग इंडिया दे रही है 10 लाख जीतने का शानदार मौका,जानें कौन ले सकते हैं हिस्सा

बोइंग इंडिया दे रही है 10 लाख जीतने का शानदार मौका,जानें कौन ले सकते हैं हिस्सा

Published Date :

Follow Us On :

Boeing India: विमानन, रक्षा, टेक्नोलॉजी से लेकर सोशल इश्यू जैसे विषयों में दिलचस्पी रखने वाले स्टूडेंट्स व पेशेवरों के लिए एक अच्छी खबर है. अगर आप भी छात्र या पेशेवर हैं, तो आपके पास 10 लाख रुपये का ईनाम जीतने का मौका है. आपको बता दें कि इसके लिए कोई बहुत बड़ा काम भी नहीं करना हैआपको क्या करना है आइए बताते हैं.

Boeing India
RUPESS 2000

आइडिया करें शेयर 

उड्डयन क्षेत्र की कंपनी बोइंग इंडिया ने अपने बिल्ड प्रोग्राम का तीसरा सत्र लॉन्च किया है. प्रोग्राम का पूरा नाम Boeing University Innovation Leadership Development है. कंपनी ने इस प्रोगाम के तहत एयरोस्पेस और डिफेंस, टेक्नोलॉजी, सोशल इम्पैक्ट और सस्टेनेबिलिटी जैसे क्षेत्रों में स्टूडेंट्स और प्रोफेशनल्स से आइडिया शेयर करने को कहा है.

ये भी पढे़ : 3D printing House: कम खर्च में बनवाना है स्टाइलिश बंगलों, तो अभी पढ़ लें ये काम की खबर, बच जाएगा पैसा

हिस्सा लेने की अंतिम तिथि

बोइंग इंडिया के इस प्रोग्राम में स्टूडेंट, फैकल्टी मेंबर और एंटरप्रेन्योर हिस्सा ले सकते हैं. इस प्रोग्राम का मुख्य उद्देश्य इनोवेटिव आइडियाज को बढ़ावा देना और मार्केट के नये मौकों के लिए रास्ता तैयार करना है. इसमें हिस्सा लेने के लिए आप 10 नवंबर तक अपना आइडिया भेज सकते हैं. इसके लिए आप बोइंग इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट को विजिट करना होगा. कंपनी ने वेबसाइट पर प्रोग्राम में भाग लेने का लिंक दिया है.

7 इन्क्यूबेशन सेंटर से समझौता

बोइंग इंडिया ने इस बिल्ड प्रोग्राम के तीसरे संस्करण के लिए 7 इनक्यूबेटर्स के साथ एक समझौता किया है. इसमें आईआईटी मुंबई, फाउंडेशन फॉर इनोवेशन एंड टेक्नोलॉजी ट्रांसफर आईआईटी दिल्ली, आईआईटी गांधीनगर, इनक्यूबेशन सेल आईआईटी मद्रास , आईआईएससी बेंगलुरू, टी-हब हैदराबाद और केआईआईटी भुवनेश्वर सम्मिलित हैं.

7 टीमों को पुरस्कार

बोइंग इंडिया शुरुआत में मिले आइडियाज में से कुछ को शॉर्टलिस्ट करेगी. इन आइडियाज को इनक्यूबेशन सेंटर की मदद से आगे बढ़ाया जाएगा. उसके बाद शॉर्टलिस्टेड आइडियाज में से विशेषज्ञ सात को चुनेंगे. चुने हुए आइडिया बोइंग इमर्शन डे के अवसर पर 10-10 लाख रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा.


आपकेलिए  – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you