टेकElectric Hanger: अरे गजब,गीले कपड़ों को चुटकियों में सुखा...

Electric Hanger: अरे गजब,गीले कपड़ों को चुटकियों में सुखा देता है ये इलेक्ट्रिक हैंगर,देखें डिटेल 

-

होमटेकElectric Hanger: अरे गजब,गीले कपड़ों को चुटकियों में सुखा देता है ये इलेक्ट्रिक हैंगर,देखें डिटेल 

Electric Hanger: अरे गजब,गीले कपड़ों को चुटकियों में सुखा देता है ये इलेक्ट्रिक हैंगर,देखें डिटेल 

Published Date :

Follow Us On :

Electric Hanger: इस समय उत्तर भारत में खूब बारिश हो रही है. लगातर बारिश की वजह से इन दिनों कपड़े भी नहीं सूख पा रहे हैं. ऐसे में कपड़े में नमी बनी रहती है. ऐसे में वे लोग जो ऑफिस जाने वाले हैं, या स्कूल जाते हैं उनको परेशानी का सामना करना पड़ता है. आज हम आपको ऐसे हैंगर की जानकारी देंगे जिसका इस्तेमाल कर आप मिनटों में अपने कपड़े सुखा सकते हैं. यह इलेक्ट्रिक हैंगर बाजार से बेहद कम दाम में खरीदा जा सकता है. आइए जानते हैं इस हैंगर के बारे में.

इस तरह करता है काम

यह हैंगर किसी सामान्य हैंगर के जैसा ही है. इस हैंगर को पहले आप कहीं लटका दें उसके बाद इसमें कपड़ों को फिट कर दीजिए. अब आपके प्लग ऑन करते ही यह अपना काम शुरू कर देगा. यह हैंगर पांच किलोग्राम तक के वजन को उठा सकता है. ऐसे में आप इसमें भारी और बड़े जैकेट को भी आराम से सुखा सकते हैं. हैंगर के बीच में एक स्विच होती है, जिसे दबाकर आप इसे ऑन और ऑफ कर सकते हैं.

ये भी पढे़ :Emergency Alert: सरकार ने आपके भी फोन पर अगर भेजा है अलर्ट मैसेज,तो ना घबराएं,क्योंकि..

पोर्टेबल इलेक्ट्रिक हैंगर कीमत 

यह हैंगर आपको किसी भी ई-कॉमर्स साइट पर सर्च करने से मिल जाएगा. आपको बता दें कि यह पोर्टेबल इलेक्ट्रिक क्लोथ्स ड्रायर हैंगर बिजली से चलता है. इसको कपड़े टांगकर ऑन करना होता है. इसके बाद ऑन होते ही यह चुटकियों में कपड़े सुखा देता है. हैंगर को आप अमेजन या फ्लिपकार्ट से या अपने नजदीकी बाजार से 500 रुपये के आसपास की कीमत में खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you