ऑटोकिफायती कीमत के साथ स्टाइल और लग्जरी फीचर्स, 7...

किफायती कीमत के साथ स्टाइल और लग्जरी फीचर्स, 7 लाख से कम यह बजट कार करेंगी आपका सपना पूरा

-

होमऑटोकिफायती कीमत के साथ स्टाइल और लग्जरी फीचर्स, 7 लाख से कम यह बजट कार करेंगी आपका सपना पूरा

किफायती कीमत के साथ स्टाइल और लग्जरी फीचर्स, 7 लाख से कम यह बजट कार करेंगी आपका सपना पूरा

Published Date :

Follow Us On :

Maruti S-Presso: लोगों का किफायती कीमत में ऐसी कार चाहिए जो लग्जरी के साथ जबरदस्त स्टाइल स्टेटस देती हो। बाजार में कम बजट की ऐसी ही कारें हैं Maruti S-Presso और Hyundai i20. आइए इस खबर में आपको इन दोनों के फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं।

Maruti S-Presso

यह पांच सीटर कार है, जो पेट्रोल और सीएनजी दोनों इंजन ऑप्शन में आती है। कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक दो ट्रांसमिशन दिए गए हैं। यह कार शुरुआती कीमत 4.27 लाख रुपये में आ रही है। इस कार में छह Std, LXi, VXi, VXi Plus, VXi (O) और VXi Plus (O) वेरिएंट अवेलेबल हैं। इस कार के फ्रंट का बेहद एग्रेसिव लुक दिया गया है।

32 की माइलेज

यह कार अलग-अलग वेरिएंट में 24.44 से लेकर 32.73 kmpl तक की माइलेज देती है। कार में 998 cc का दमदार इंजन दिया गया है। इसका टॉप मॉडल 6.12 लाख रुपये एक्स शोरूम में आता है। Maruti Suzuki S-Presso में हेलोजन हेडलाइट के साथ ORVMs दिए गए हैं। इस कार में सात इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ डिजिटल डिस्प्ले दिया गया है। कार में ट्यूबलेस टायर मिलते हैं।

ये भी पढे़ : Hero Splendor Plus के छक्के छुड़ाने आई ये Electric Bike, देती है 150KM की माइलेज, जानें खासियत

Hyundai i20

इस डैशिंग कार में 1197 cc का इंजन आता है। यह पांच सीटर कार शुरुआती कीमत 6.99 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। कार में छह अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन मिलते हैं। यह कार 351 लीटर के बूट स्पेस के साथ ऑफर की जाती है। कार में ट्यूबलेस टायर के साथ अलॉय व्हील मिलते हैं।

आठ कलर और पांच ट्रिम आते हैं

Hyundai i20  में 16.0  से लेकर 20.0 kmpl तक की माइलेज निकलती है। इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक दो ट्रांसमिशन अवेलेबल हैं। कार का का टॉप मॉडल 11.16 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस में मिलता है। इसमें 8  कलर और 86.76 bhp की मैक्सिमम पावर निकलती है। इस कार में Era, Magna, Sportz, Asta और Asta (O) पांच ट्रिम आते हैं।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you