ऑटोHero Splendor Plus के छक्के छुड़ाने आई ये Electric...

Hero Splendor Plus के छक्के छुड़ाने आई ये Electric Bike, देती है 150KM की माइलेज, जानें खासियत

-

होमऑटोHero Splendor Plus के छक्के छुड़ाने आई ये Electric Bike, देती है 150KM की माइलेज, जानें खासियत

Hero Splendor Plus के छक्के छुड़ाने आई ये Electric Bike, देती है 150KM की माइलेज, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Revolt RV400 : जैसे-जैसे साल आगे बढ़ते जा रहे हैं वाई वैसे ऑटो मार्केट पर इलेक्ट्रिक व्हीकल्स का कब्जा देखने को मिल रहा है. मौजुदा समय में अधिकतर लोग इलेक्ट्रिक गाड़ी ही खरीदना पसंद कर रहे हैं चाहे वो इलेक्ट्रिक बाइक-स्कूटर हो या फिर कार! लेकिन आप अपने लिए एक धांसू लुक वाला बाइक लेना चाह रहे हैं तो ये लेख आपके लिए है. आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बताएंगे जिसे एक बार चार्ज करने पर 150 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है.

हम बात कर रहे हैं Revolt RV400 की. या एक इलेक्ट्रिक स्ट्रीट बाइक है जिसे 2 वेरिएंट और चार रंगों में पेश किया गया है. Revolt RV400 अपने मोटर से 3000W का पावर जेनरेट करती है. इसके फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक दिया गया है जो राइडिंग के दौरान आपकी सुक्षा करेगा.

ये भी पढे़ : Hero की इस बाइक का मार्केट में दिखा भौकाल, लुक देख हर कोई है दंग, कीमत भी है काफी कम

देश की पहली AI सक्षम इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल है ये

आपकी जानकारी के लिए बता दें, ये बाइक देश की पहली AI-सक्षम इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल है, जिसका डिजाइन स्ट्रीट बाइक के तर्ज पर बनाया गया है. इसमें वन पीस सीट के साथ बोल्ट ऑन सब फ्रेम का उपयोग किया गया है. इसके साथ ही इसमें एक मस्कुलर टैंक और बीफी टैंक एक्सटेंशन के साथ-साथ एक फेयरिंग देखने को मिलता है जो मोटर और बैटरी जैसे एलिमेंट्स को कवर करने का काम कर रहा है.

Revolt RV400 : महज 4.5 घंटे के होती है चार्ज

Revolt RV400 बाइक 85 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से सड़क पर दौड़ती है. वहीं, इसके बैटरी को चार्ज होने में 4.5 घंटे का समय लगता है. इसको कीमत 1.34 लाख रुपए (एक्स शोरूम) है और ये पेट्रोल इंजन वाले बाइक जैसे Hero Splendor, Pulsar आदि के छक्के छुड़ाने में सक्षम है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you