टेक7 साल की वारंटी के साथ मार्केट में आया...

7 साल की वारंटी के साथ मार्केट में आया आवाज से कंट्रोल होने वाला गीजर, इतनी है कीमत

-

होमटेक7 साल की वारंटी के साथ मार्केट में आया आवाज से कंट्रोल होने वाला गीजर, इतनी है कीमत

7 साल की वारंटी के साथ मार्केट में आया आवाज से कंट्रोल होने वाला गीजर, इतनी है कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Crompton Solarium Qube Lot Geyser: ठंड का महीना शुरू हो गया है ऐसे में लोग किचन से लेकर बाथरूम तक पानी गर्म करने के लिए गीजर या हीटर का इस्तेमाल करते हैं. अब मार्केट में गीजर और हीटर दो ही तरह के उपलब्ध हैं जिसमें एक इलेक्ट्रिसिटी से चलने वाले और दूसरा गैस से चलाए जाते हैं.

लेकिन अगर आप अपने लिए कम बजट में धांसू फीचर्स वाले इलेक्ट्रिक गीजर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा गीजर लेकर आए हैं जिसे आप अपनी आवाज से चला सकते हैं.

ये भी पढ़ें: सर्दी में गीजर चलाते समय रखें इन 3 बातों का ख्याल, सालों-साल नहीं आयेगी कोई खराबी

गीजर भी हो गए हैं अब स्मार्ट

अब मार्केट में गीजर भी स्मार्ट फीचर के साथ आने लगे हैं. जिसमें कंपनियां wi-fi के साथ Alexa का सपोर्ट भी दे रही है. दरअसल, हम जिस गीजर की बात कर रहे हैं वो Crompton का Crompton Solarium Qube Lot Geyser है. यह गीजर आपको 24% डिस्काउंट के साथ 13,999 रुपए मिल रहा है.

7 साल की वारंटी के साथ आ है ये गीजर

इस इलेक्ट्रिक गीजर को कंपनी 25 लीटर की कैपेसिटी के साथ wi-fi के साथ Alexa का सपोर्ट से लैस किया है. जिससे आप गूगल असिस्टेंट की मदद से कंट्रोल कर सकते हैं यानी कि कब उसे ऑन करना है और कब उसे ऑफ करना है सब आपके हाथ में है. इतना ही नहीं इसकी खरीद पर कंपनी 7 साल की वारंटी भी दे रही है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you