ऑटोTork Kratos: 180KM रेंज के साथ मार्केट में तहलका...

Tork Kratos: 180KM रेंज के साथ मार्केट में तहलका मचा रही ये EV बाइक, लुक ऐसा कि देखते ही हो जायेंगे दीवाने

Tork Kratos : वर्तमान समय में इलेक्ट्रिक कार और स्कूटर के अलावा बाइक्स भी डिमांड भी काफी बढ़ी है. बढ़ते पेट्रोल और डीजल के दामों के कारण ग्राहक इलेक्ट्रिक बाइक की तरफ अपना रुख कर रहे हैं.

-

होमऑटोTork Kratos: 180KM रेंज के साथ मार्केट में तहलका मचा रही ये EV बाइक, लुक ऐसा कि देखते ही हो जायेंगे दीवाने

Tork Kratos: 180KM रेंज के साथ मार्केट में तहलका मचा रही ये EV बाइक, लुक ऐसा कि देखते ही हो जायेंगे दीवाने

Published Date :

Follow Us On :

Tork Kratos : वर्तमान समय में इलेक्ट्रिक कार और स्कूटर के अलावा बाइक्स भी डिमांड भी काफी बढ़ी है. बढ़ते पेट्रोल और डीजल के दामों के कारण ग्राहक इलेक्ट्रिक बाइक की तरफ अपना रुख कर रहे हैं. ऐसे में अगर आप भी इलेक्ट्रिक किसी बढ़िया रेंज वाले EV बाइक के तलाश में है तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस लेख में ऐसे ही एक शानदार इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बताएंगे, जिसे देखते ही आप फैन हो जायेंगे. दरअसल, उस बाइक का नाम Tork Kratos है. इसे कमाल के फीचर के साथ मार्केट में पेश किया गया है. साफ ही इसमें कई कमाल के फीचर्स देखने को मिलेंगे.तो चलिए इसके बारे में जानते हैं.

Tork Kratos
Tork Kratos

Tork Kratos : बैटरी

अगर बात करें इसमें इस्तेमाल किए गए बैटरी के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, टॉर्क क्राटोस इलेक्ट्रिक बाइक में 4kWh क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक मौजूद है. जिसे 9000W पावर वाली PMAC इलेक्ट्रिक मोटर से जोड़ा गया है. यह सिंगल चार्ज में 180KM का रेंज ऑफर करती है.इसे फुल चार्ज करने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है. वहीं इसकी टॉप स्पीड 105Km/h है.

ये भी पढ़ें: Activa छोड़ ग्राहकों ने किया TVs Ntorq 125 Race Edition के तरफ अपना रुख, तुरंत जानें इसकी खासियत

कैसा है इसका फीचर्स

अगर बात करें इसके फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल फ्यूल गॉज, पुश बटन स्टार्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, वाईफाई कनेक्टिविटी, नेविगेशन, जियो फेंसिंग, एंटी थेफ्ट अलार्म, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ओटीए, मोबाइल एप्लिकेशन, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, डीआरएल और लो बैटरी इंडिकेटर जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं.

साथ ही इस बाइक में कुछ एडिशन फीचर्स भी मौजूद है, जिसमें एक्टिव थ्रोटल कंट्रोल,क्रैश अलर्ट, राइड एनालिटिक्स, गाइड मी होम लाइट्स, वेकेशन मोड, तीन राइडिंग मोड, मोटर वॉक असिस्ट, ट्रैक मोड, फ्रंट स्टोरेज बॉक्स, हजार्ड लाइट्स, सेफ होम फीचर, रिमोट चार्ज स्टेटस जैसे फीचर्स मौजूद है. इसके अलावा सेफ्टी राइडिंग के लिए भी इसमें कई फीचर्स मौजूद है.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस बाइक की शुरुआती कीमत 1.22 लाख रुपये और टॉप मॉडल की कीमत 1.37 लाख रुपये तय की है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you