लाइफस्टाइलMakeup Tips for Eid: ईद पर पाना चाहती हैं...

Makeup Tips for Eid: ईद पर पाना चाहती हैं ग्लैमरस लुक ,तो फोलो करें ये मेकअप टिप्स

-

होमलाइफस्टाइलMakeup Tips for Eid: ईद पर पाना चाहती हैं ग्लैमरस लुक ,तो फोलो करें ये मेकअप टिप्स

Makeup Tips for Eid: ईद पर पाना चाहती हैं ग्लैमरस लुक ,तो फोलो करें ये मेकअप टिप्स

Published Date :

Follow Us On :

Makeup Tips for Eid: ईद पार्टी पर स्टाइलिश लगने के लिए आपने आउटफिट तो रेडी कर लिए होंगे. लेकिन इसके अलावा एक और चीज है जिसकी तैयारी करना अभी बाकी है, खासकर लड़कियों के लिए और वो चीज है मेकअप. चाहे त्योहार हो या फिर पार्टी लड़कियां मेकअप करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं.ऐसे में उन्हें जरूरत है ट्रेंडी आउफिट के साथ अच्छे मेकअप की इसको अप्लाई करके आप अपने पार्टी लुक पूरा को सकती हैं. चलिए जानते हैं उसके लिए कुछ टिप्स जिनको फॉलो करके आप लगेंगी ग्लैमरस और स्टाइलिश-

मेकअप करने से पहले इन बातों का रखें ध्यान (Makeup Tips for Eid)

चेहरा करें क्लीन

जब भी आप मेकअप करें उससे पहले चेहरे को फेस वॉश से अच्छे से साफ जरूर कर लें, ताकि फेस पर जमीं गंदगी निकल जाए और चेहरा फ्रेश नज़र आए.

बोल्ड लिप्स

बोल्ड लिप्स का ट्रेंड आजकल काफी चलन में है. इसको आप साड़ी या फिर सूट के साथ क्रिएट कर सकती हैं. इसके लिए सबसे पहले बोल्ड लिप्स कलर को पिक करें. जिसके लिए रेड शेड, डार्क ब्राउन या डार्क पर्पल शेड चूज करें. इसके अलावा जिस कलर का आप आउटफिट पहन रही हैं, उसके हिसाब से भी कलर चूज कर सकती हैं. इस बात का खास ध्यान रखें कि अगर आप लिप्स पर बोल्ड कलर अप्लाई कर रही हैं तो आंखों को बिल्कुल सिंपल रखें. क्योंकि अगर आप इसे बैलेंस नहीं करेंगे तो आपका लुक खराब हो जाएगा.

ये भी पढ़ें: Summer makeup Tips: गर्मियों में आपके मेकअप को स्वैटप्रूफ बनाएगा ये आसान टिप्स, जरूर पढ़ें

चेहरे पर बर्फ लगाएं

इसके बाद आप चेहरे पर बर्फ लगाएं. इससे स्किन में ब्लड सर्कुलेशन बेहतर होता है और चेहरा पर चमक आती है. ऐसा करने से जब आप चेहरे पर फाउंडेशन लगाएंगी तो उभरा हुआ नहीं लगेगा.

टोनर भी लगाएं

चेहरे पर टोनर लगाने से स्किन टाइट, बाउंसी और हाइड्रेट होती है. ध्यान रहे कि टोनर अल्कोहल फ्री हो. अगर आप चाहती हैं कि आपका मेकअप अच्छा दिखे तो इसके लिए चेहरे पर वही क्रीम लगाएं जो आपकी स्किन को सूट करती हो. इसके अलावा मेकअप करने से पहले प्राइमर का इस्तेमाल जरूर करें क्योंकि, यह मेकअप को बहने से रोकता है.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

विराट कोहली का नाम सुनते ही भड़क उठे रोहित शर्मा, वजह जान आप भी चौंक जाएंगे

भारतीय टीम इस समय वेस्ट इंडीज़ दौरे पर है....

Instagram पर आने वाले हैं ये कमाल के नए फीचर अब गलती से भी नहीं भूल पाएंगे किसी का बर्थ डे 

Instagram Upcoming feature: इंस्टाग्राम अपने यूजर्स को ज्यादा से...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you