खेलActiva छोड़ ग्राहकों ने किया TVs Ntorq 125 Race...

Activa छोड़ ग्राहकों ने किया TVs Ntorq 125 Race Edition के तरफ अपना रुख, तुरंत जानें इसकी खासियत

TVs Ntorq 125 Race Edition : TVs ने फिलीपींस में हो रहे Makina Auto Show में TVS Ntorq 125 का रेस एडिशन लॉन्च कर दिया है.

-

होमखेलActiva छोड़ ग्राहकों ने किया TVs Ntorq 125 Race Edition के तरफ अपना रुख, तुरंत जानें इसकी खासियत

Activa छोड़ ग्राहकों ने किया TVs Ntorq 125 Race Edition के तरफ अपना रुख, तुरंत जानें इसकी खासियत

Published Date :

Follow Us On :

TVs Ntorq 125 Race Edition : वैसे तो मार्केट में टीवीएस मोटर की कई गाड़ियां मौजूद है, जो एक से बढ़कर एक कमाल के फीचर्स के साथ आती है. इसी बीच कम्पनी ने फिलीपींस में हो रहे Makina Auto Show में TVS Ntorq 125 का रेस एडिशन लॉन्च कर दिया है. ये स्कूटर सिग्नेचर एलईडी हेडलैंप और डीआरएल से लैस है. साथ ही कंपनी ने इसमें धांसू रेंज ऑफर किए हैं. इस स्कूटर का लुक भी काफी शानदार है. खास बात यह है कि स्कूटर सेगमेंट में मार्केट में राज करने वाली एक्टिवा 6G का हालत खराब करेगी यह. ऐसे में अगर आप भी इस स्कूटर को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको इसे बारे में कुछ बहुत जानकी होनी चाहिए.

TVs Ntorq 125 Race Edition
TVs Ntorq 125 Race EditionTVs

कंपनी ने इस स्कूटर में TVS SmartXonnect ऑफर किया है, जो स्कूटर को स्मार्टफोन से कनेक्ट करने में मदद करता है. इसकी मदद से राइडर कई स्मार्ट कनेक्टेड फीचर्स अनलॉक कर सकता है. इसमें 60 से अधिक फीचर्स मौजूद है, जिसे इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है.कम्पनी ने रेस एडिशन को तीन रंगों में पेश किया है; मैट ब्लैक, मैटेलिक ब्लैक और मैटेलिक रेड. वहीं इसके लुक को लेकर बात करें तो यह एक्टिवा को पीछे छोड़ कई गुना आगे बढ़ गई है, जिस वजह से ग्राहक इसके दीवाने हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Bajaj Dominar को चित करने आ रही न्यू Hero Karizma, कातिलाना लुक के साथ युवाओं का लूट लेगी दिल

कैसा है इसका इंजन

अगर बात करें इसके इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने इसे 124.8cc सिंगल-सिलेंडर के साथ पेश किया है, जो 9.4PS पावर और 10.5Nm पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इसे 4-स्ट्रोक, 3-वॉल्व, एयर-कूल्ड SOHC फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन से लैस किया गया है. इसकी टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटे की है. खास बात यह है कि यह स्कूटर महज 9.1 सेकंड में 0-60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है.

कितनी है इसकी कीमत ; TVs Ntorq 125 Race Edition

अगर बात करें इसके कीमत के बारे mr तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने TVS Ntorq 125 Race Edition की शुरूरती कीमत 92,891 हजार रुपए तय की है. वहीं, इसमें भी अन्य स्कूटर की तरह फीचर्स देखने को मिलेंगे. इसके अलावा इसमें और भी बहुत खासियत देखने को मिलेगा.

किससे होगा मुकाबला ; TVs Ntorq 125 Race Edition

लॉन्च होने के बाद इस स्कूटर का मुकाबला मौजूदा होंडा एक्टिवा 6g से होने वाला है. यह 109.51cc इंजन के साथ आता है, जो 7.84ps पावर और 8.90एनएम टॉर्क जेनरेटर करता है. इसकी शुरुआती कीमत 75,347 हजार रुपए और टॉप वेरिएंट की कीमत 81,348 हजार रुपए तय की गई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you