ऑटोHero Glamour Xtec खरीदने का बना रहे हैं प्लान,...

Hero Glamour Xtec खरीदने का बना रहे हैं प्लान, तो रुक जाइए! आ गई 70KM की माइलेज वाली TVS की ये बाइक

-

होमऑटोHero Glamour Xtec खरीदने का बना रहे हैं प्लान, तो रुक जाइए! आ गई 70KM की माइलेज वाली TVS की ये बाइक

Hero Glamour Xtec खरीदने का बना रहे हैं प्लान, तो रुक जाइए! आ गई 70KM की माइलेज वाली TVS की ये बाइक

Published Date :

Follow Us On :

TVS Raider 125 : क्या आप भी Hero Glamour Xtec बाइक को खरीदने का मन बना रहे हैं? अगर हां! तो मेरे ख्याल से एक बार आपको मार्केट में मौजूद TVS Raider 125 बाइक के बारे में विचार कर लेना चाहिए. बता दें, ये बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 70 किलोमीटर की दूरी तय करने में सक्षम है. इसके अलावा इसमें एडवांस फीचर्स दिए गए हैं. वहीं, लुक की बात करें तो आपको बता दें, ये दिखने में इतनी खूबसूरत है कि इसे देखते ही कोई भी इसपर फिदा हो जायेगा.

TVS Raider 125 चार वेरिएंट में आती है. इसके बेस वेरिएंट की कीमत 95,219 रुपए, मिड रेंज वेरिएंट की कीमत 96,219 रुपए और 98, 919 रुपए है. जबकि टॉप मॉडल की कीमत 1.01 लाख रुपए रखी गई है. Raider 125 के टॉप वेरिएंट ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और SmartXonnect जैसे एडवांस फीचर्स के साथ आती है.

ये भी पढे़ : Awesome लुक से लड़कियों को इंप्रेस करने आ गया Hero Xoom 160, जानें खासियत और कीमत

मिलता है 180mm का ग्राउंड क्लियरेंस

TVS Raider 125 में ब्रेकिंग के लिए इसके फ्रंट में 240mm पेटल डिस्क और रियर में 130mm का ड्रम ब्रेक दिया गया है. बाइक का कुल वजन 123 किलोग्राम है और ये 17 इंच के ऑयल व्हील पर चलती है. आपको बता दें, बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क और रियर में 5 स्टेप प्रिलोड एडजस्टेबल मोनोशॉक दिए गए हैं. इसके अलावा इसमें 180mm का ग्राउंड क्लियरेंस उपलब्ध कराए गए हैं.

TVS Raider 125 : देती है 70केएमपीएल का माइलेज

5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ आने वाली इस बाइक में 124.8cc, एयर कूल्ड इंजन मिलता है. इसमें 2 राइडिंग मोड – इको और स्पोर्ट मिलता है और ये 1 लीटर पेट्रोल में 70 किलोमीटर तक चलती है. वहीं, सड़क पर ये 100KMPH की रफ्तार से चलती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you