ऑटोAwesome लुक से लड़कियों को इंप्रेस करने आ गया...

Awesome लुक से लड़कियों को इंप्रेस करने आ गया Hero Xoom 160, जानें खासियत और कीमत

-

होमऑटोAwesome लुक से लड़कियों को इंप्रेस करने आ गया Hero Xoom 160, जानें खासियत और कीमत

Awesome लुक से लड़कियों को इंप्रेस करने आ गया Hero Xoom 160, जानें खासियत और कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Hero Xoom 160 : देश में बढ़ते दोपहिया की डिमांड को देखते हुए कम्पनी आय दिन किसी ना किसी गाड़ी को लांच करते रहती है. मौजुदा समय में स्कूटरों की मांग काफी देखते को मिल रही है.जिस वजह से कंपनी आय दिन व्हीकल को अपडेट कर रही है. बीते दिन मीडिया में आई खबरों के मुताबिक Hero ने अपने Xoom 160 से पर्दा उठा दिया है. हीरो ने इस एडवेंचर स्कूटर को EICMA 2023 में पेश किया है. ऐसे में चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं..

इंजन, फीचर्स और प्रतिद्वंदी

हीरो मोटोकॉर्प ने EICMA 2023 में Xoom 160 का अनावरण किया है. इसमें 156cc, लिक्विड कूल्ड, BS6 इंजन दिया है. इस साइलेंट स्टार्टर स्कूटर में कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं. इसमें एलईडी हेड लाइट, स्लिप्ट एलईडी टेल लाइट्स, स्मार्ट की, इंजन स्टार्ट और स्टॉप फ़ंक्शन आदि देखने को मिलता है.

ये भी पढे़ : महज ₹15,442 में मिल रहा TVS Apache RR310 बाइक, फुल टंकी में चलेगी 350KM से अधिक दूरी

इसके अलावा इसमें टेलीस्कोपिक फोर्क, ट्विन रियर शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन, एक बड़ी सी विंडस्क्रीन और समान रखने के लिए अंडर सीट स्टोरेज क्षमता दिया जाएगा. वहीं, ब्रेकिंग को ध्यान में रखते हुए एबीएस के साथ दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक देखने को मिलेगा. वहीं, देश में इसका मुकाबला Yamaha Access 125 से होगा.

Hero Xoom 160 : कीमत और लॉन्चिंग

बात करें इसके कीमत के बारे में तो आपको बता फैन, फिलहाल कंपनी ने इसके कीमत से पर्दा नहीं उठाए किंतु कहा जा रहा है कि इसे 1.45 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया जा सकता है. वहीं, मीडिया एक्सपर्ट्स के मुताबिक इसे अगले साल यानी मार्च 2024 तक लॉन्च किया जायेगा. आपको बता दें, लॉन्च होने के बाद ये भारत का पहला एडवेंचर मैक्सी स्कूटर होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you