टेकMobile phones under 8k: सिर्फ 8 हजार की कीमत...

Mobile phones under 8k: सिर्फ 8 हजार की कीमत में बड़ी बैटरी और धांसू कैमरे के साथ आते हैं ये बेस्ट स्मार्टफोन

-

होमटेकMobile phones under 8k: सिर्फ 8 हजार की कीमत में बड़ी बैटरी और धांसू कैमरे के साथ आते हैं ये बेस्ट स्मार्टफोन

Mobile phones under 8k: सिर्फ 8 हजार की कीमत में बड़ी बैटरी और धांसू कैमरे के साथ आते हैं ये बेस्ट स्मार्टफोन

Published Date :

Follow Us On :

Mobile phones under 8k: जब हमें कोई स्मार्टफोन खरीदना होता है तो कई सारे पहलू हमारे जेहन में चल रहे होते हैं. जैसे बैटरी कितने एमएएच की है या कैमरा कैसा दिया गया है वहीं गेमिंग के शौकीन प्रोसेसर को तरजीह देते हैं लेकिन सब बाद की बातें हैं क्योंकि गरारी बजट पर आकर अटक जाती है. सभी को किफायती रेंज में स्मार्टफोन चाहिए होता है हालांकि, कुछ कंपनियां हैं जो सारे बुनियादी फीचर्स के साथ बजट में फोन पेश करती रहती हैं. हम आपके लिए 8 हजार की बजट रेंज में आने कुछ बेस्ट स्मार्टफोन लेकर आए हैं. जिन्हें आप अपनी जरुरत के हिसाब से खरीद सकते हैं.

Redmi 8a

Mobile phones under 8k
Redmi 8a

ये फोन 8 हजार रुपये कीमत में आने वाला फोन है. इसमें सारे बुनियादी फीचर्स का समायोजन दिया जाता है. 6.22 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ आने वाले इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज दी जाती है. रैम को एसएसडी कार्ड के जरिये 512 जीबी तक जरुरत के हिसाब से बढ़ाया जा सकता है. इसमें कैमरा के तौर पर 12 मेगापिक्सल का रियर सेंसर दिया गया है तो सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाता है. इसे आप ई-कॉमर्स साइट से 7,499 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं.

Realme C3

रियलमी के दीवाने हैं और कोई सस्ता फोन तलाश रहे हैं तो आप इस विकल्प की तरफ भी देख सकते हैं. इसमें 6.5 इंच की डिस्प्ले दी जाती है, इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी70 चिपसेट दिया जाता है. फोन एंड्रॉइड 13 पर काम करता है. इसमें डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है और जिसका रियर कैमरा 12 मेगापिक्सल का है जबकि सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसमें 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज दी जाती है. इसे भी 7,499 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है.

poco C31

इस फोन को 4 जीबी और 64 जीबी स्टोरेज के साथ में पेश किया जाता है. इसमें 5000 एमएएच की बैटरी पावर देने के लिए सुनिश्चित की जाती है. इसमें 6.53 इंच की डिस्प्ले मिलती है साथ ही कैमरा के तौर पर 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का सेटअप दिया गया है. इसमें हाई स्पीड प्रोसेसर दिया गया है. इसे आप 8 हजार रुपये से कम की कीमत पर लिया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- IQOO Z7 pro 5G के लॉन्च होने से पहले ही लीक हो गई ये जरूरी जानकारी,अब तक का होगा सबसे तेज स्मार्टफोन

Techno Spark 9

यह लेटेस्ट स्मार्टफोन भी 8 हजार की बजट रेंज में शानदार साबित हो सकता है. इसमें कीमत के हिसाब से कई दमदार फीचर्स कंपनी ऑफर कर रही है. इसमें 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज प्रदान की जाती है साथ ही गेमिंग के मतलब का हीलियो G37 प्रोसेसर दिया जाता है. इस फोन को 8 हजार नहीं बल्कि 7 हजार रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है. इस फोन को टेक्नो के द्वारा पिछले दिनों ही मार्केट में लॉन्च किया गया था.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you