ऑटोTata Nexon या Honda Elevate कौन सी SUV है...

Tata Nexon या Honda Elevate कौन सी SUV है दमदार?, यहां जानें पूरी डिटेल

Tata Nexon VS Honda Elevate: यह दोनों एसयूवी सेगमेंट की गाड़ियां हैं। इनमें सेफ्टी के लिए एयरबैग का फीचर मिलता है। यह दोनों बड़े बूट स्पेस के साथ ऑफर की जा रही हैं।

-

होमऑटोTata Nexon या Honda Elevate कौन सी SUV है दमदार?, यहां जानें पूरी डिटेल

Tata Nexon या Honda Elevate कौन सी SUV है दमदार?, यहां जानें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

 Tata Nexon VS Honda Elevate :  टाटा की नेक्सन अपने सेगमेंट में हाई सेल गाड़ियों में से एक है। वहीं, एसयूवी सेगमेंट में होंडा ने हाल ही में अपनी धाकड़ गाड़ी Elevate को पेश किया है। दोनों ही गाड़ियां 15 लाख के भीतर अलग-अलग वेरिएंट में मिलती हैं। यह दोनों हाई एंड गाड़ियां हैं। आइए आपको इन दोनों के फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं।

Honda Elevate

यह होंडा की हाई स्पीड कार है। इस बिग साइज कार में 220 mm का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है, जिससे संकरी जगहों से यह कार बेहद आसानी से मुड जाती है। इस कार में कंपनी ने 7-स्पीड ट्रांसमिशन दिया है, जिसे सड़क पर यह कार हाई पावर जेनरेट करती है। कार में 16.92 kmpl की माइलेज मिलती है। कार की लंबाई 4312 mm की है।

रियर पार्किंग कैमरा का फीचर

कार में 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और एयरबैग जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं। Honda Elevate शुरुआती कीमत 10.99 लाख रुपये एक्स शोरूम में आती है। कार का व्हीलबेस 2,650 mm का है। कार में रियर पार्किंग कैमरा का फीचर भी दिया गया है।

ये भी पढे़ : Maruti Suzuki अपनी कारों पर दे रही बंपर छूट,इस दिन से पहले खरीदने पर होगी 75 ₹हजार की बचत

Tata Nexon

टाटा मोटर्स की यह कार 5 सीट और बड़े बूट स्पेस के साथ आती है। टाटा नेक्सन शुरुआती कीमत 8.10 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर की जाती है। इसमें इलेक्ट्रिक वर्जन भी आता है। अलग-अलग वेरिएंट में यह कार अधिकतम 24.08 kmpl की माइलेज देती है।

10.25-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम

कंपनी अपनी इस धांसू कार में छह कलर ऑप्शन ऑफर करती है। कार में 1497 cc पेट्रोल इंजन तक आता है। कार में 10.25-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एयरबैग और क्लाइमेट कंट्रोल जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं। कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन आते हैं। कार में 16 इंच के अलॉय व्हील दिए गए हैं। इसमें 1.5-लीटर डीजल इंजन का भी ऑप्शन है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you