ट्रेंडिंगAuto Driver: बैंगलोर में ऑटो ड्राइवर ने की विदेशी...

Auto Driver: बैंगलोर में ऑटो ड्राइवर ने की विदेशी ब्लॉगर के साथ ठगी,वायरल हुआ वीडियो

-

होमट्रेंडिंगAuto Driver: बैंगलोर में ऑटो ड्राइवर ने की विदेशी ब्लॉगर के साथ ठगी,वायरल हुआ वीडियो

Auto Driver: बैंगलोर में ऑटो ड्राइवर ने की विदेशी ब्लॉगर के साथ ठगी,वायरल हुआ वीडियो

Published Date :

Follow Us On :

Auto Driver: सोशल मीडिया पर एक ऑटो ड्राइवर का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि ऑटो ड्राइवर वीडियो में एक बांग्लादेशी ब्लॉगर के साथ धोखाधड़ी करते हुए दिख रहा है. भारत घूमने आया बांग्लादेशी ब्लॉगर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बेंगलुरु पैलेस देखने गया था. इस दौरान एक बेंगलुरु के एक ऑटो ड्राइवर ने बांग्लादेशी ब्लॉगर 500 रुपये लेकर छिपा लिया. यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तब वायरल हो गया जब कोलकाता के एक वीडियो ब्लॉगर ने सोशल मीडिया पर उस वीडियो को शेयर किया. ब्लॉगर ने इस वीडियो को बेंगलुरु पुलिस को भी टैग किया है. जिसके बाद पुलिस ने ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

https://x.com/VloggerCalcutta/status/1698940576199332023?s=20

वीडियो ब्लॉगर ने किया ये ट्वीट 

कोलकाता के रहने वाले वीडियो ब्लॉगर मृत्युंजय सरदार ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “बांग्लादेशी ब्लॉगर और उसकी प्रेमिका बेंगलुरु पैलेस जा रहे थे. बंगलौर के एक ऑटो ड्राइवर ने उन्हें धोखा दिया. क्या हम विदेशियों के साथ इस तरह व्यवहार करते हैं? कृपया कार्रवाई करें.”

ऑटो ड्राइवर ने ब्लॉगर इस तरह की ठगी

वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि जब बांग्लादेशी ब्लॉगर महिला मित्र के साथ ऑटो से उतरता है, तो वह ड्राइवर उन्हें 320 रुपये किराया बताता है. इसके बाद ब्लॉगर ऑटो ड्राइवर को 500 का नोट पकड़ा देता है और ऑटो ड्राइवर 500 के इस नोट को अपनी शर्ट में डाल लेता है और पहले से अपने हाथ में लिए 100 रुपये के नोट के लिए ब्लॉगर से कहता है यह आपने दिए. जिसके बाद ब्लॉगर को भ्रम हो जाता है. जिसके बाद ब्लॉगर 500 का नोट निकालता है. उस समय तो ब्लॉगर ने ध्यान ने नहीं दिया।  बाद में जब उसने इस वीडियो को देखा तो ब्लॉगर ने इसे लेकर दुख जाहिर किया.

ब्लॉगर ने जताया दुख

फिलहाल बांग्लादेशी के ब्लॉगर का कहना है कि अगर वो एप से ऑटो की बुकिंग करता तो वह ऑटो ड्राइवर द्वारा धोखाधड़ी का शिकार नहीं होता. ब्लॉगर का कहना है कि अगर वह ऑनलाइन बुकिंग करता तो उसके पास ऑटो ड्राइवर की शिकायत भी कर सकता था और उसके पास ऑटो ड्राइवर का नंबर भी होता.

ये भी पढ़ें : 85 साल की इस दादी ने ऐसा क्या कह डाला कि Shahrukh Khan को देना पड़ा रिप्लाई,देखें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you